BUSINESS

सीएसईपी के मानद अध्यक्ष राकेश मोहन ने वित्‍त मंत्री सीतारमण से की मुलाकात

निर्मला सीतारमण से मुलाकात करते सीएसईपी के अध्यक्ष राकेश मोहन

नई दिल्‍ली, 10 सितंबर (Udaipur Kiran) । केंद्रीय वित्‍त मंत्री निर्मला सीतारमण से सेंटर फॉर सोशल एंड इकोनॉमिक प्रोग्रेस (सीएसईपी) के मानद अध्यक्ष और प्रतिष्ठित फेलो राकेश मोहन ने मंगलवार को यहां मुलाकात की। हालांकि, इस मुलाकात का विस्‍तृत ब्‍यौरा अभी नहीं मिला है।

वित्‍त मंत्री कार्यालय ने ‘एक्‍स’ पोस्‍ट पर जारी एक बयान में बताया कि सेंटर फॉर सोशल एंड इकोनॉमिक प्रोग्रेस (सीएसईपी) के मानद अध्यक्ष और प्रतिष्ठित फेलो राकेश मोहन ने राजधानी नई दिल्‍ली स्‍थि‍त नार्थ ब्‍लॉक स्थित वित्‍त मंत्री कार्यालय में केंद्रीय वित्‍त मंत्री निर्मला सीतारमण से मुलाकात की है। सेंटर फॉर सोशल एंड इकोनॉमिक प्रोग्रेस (सीएसईपी) एक स्वतंत्र भारतीय सार्वजनिक नीति थिंक टैंक है।

उल्‍लेखनीय है कि राकेश मोहन सीएसईपी के मानद अध्यक्ष एवं विशिष्ट फेलो हैं। इससे पहले वे अक्टूबर 2020 से लेकर मई 2023 तक इसके अध्यक्ष और प्रतिष्ठित फेलो रह चुके हैं। राकेश मोहन को मार्च 2024 में विश्व बैंक समूह के आर्थिक सलाहकार पैनल में सेवा देने के लिए नियुक्त किया गया था। इसके साथ ही वे अक्टूबर 2021 से प्रधानमंत्री की आर्थिक सलाहकार परिषद (ईएसी-पीएम) का हिस्सा हैं।

(Udaipur Kiran) / प्रजेश शंकर

Most Popular

To Top