ENTERTAINMENT

थलपति विजय की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ का आंकड़ा किया पार

Vijay

थलपति विजय तमिल सिनेमा के एक प्रमुख अभिनेता हैं। विजय अब एक्टिंग छोड़कर हमेशा के लिए राजनीति में आ जाएंगे। इसकी घोषणा वह पहले ही कर चुके हैं। विजय उतनी ही फिल्में करने जा रहे हैं, जितनी उन्होंने इस घोषणा से पहले साइन की थीं। इसके बाद उन्होंने कहा है कि वह हमेशा के लिए एक्टिंग छोड़कर राजनीति में सेटल होने जा रहे हैं। हाल ही में थलापति की फिल्म गोट दर्शकों के सामने आई है।

साउथ सिनेमा के एक्शन हीरो कहे जाने वाले एक्टर थलापति विजय की फिल्म गोट 5 सितंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई। फिल्म को जबरदस्त ओपनिंग मिली थी। इसके बाद इसकी कमाई में थोड़ी गिरावट आई लेकिन रविवार को एक बार फिर फिल्म ने अच्छी कमाई की। फिल्म ने पहले दिन दुनियाभर में 43 करोड़ की कमाई की।

सैकनिल्क के मुताबिक फिल्म गोट ने अपनी रिलीज के पांचवें दिन यानी सोमवार को 14 करोड़ रुपये का कारोबार किया। इसके बाद कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 151 करोड़ रुपये हो गया हो गया है। वही वर्ल्‍डवाइड 300 करोड़ क्‍लब में एंट्री कर चुकी है। विजय की इस फिल्म को सिर्फ तमिल ही नहीं बल्कि देशभर के दर्शकों का प्यार मिल रहा है। दर्शकों ने रिलीज से पहले ही फिल्म की प्री-बुकिंग कर ली। विजय की फिल्म को अमेरिका में भी दर्शकों से खूब रिस्पॉन्स मिल रहा है।

इस फिल्म में थलपति विजय ने एक जासूस की भूमिका निभाई है। गोट यानी ‘द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम’ का निर्देशन वेंकट प्रभु ने किया है। इस फिल्म में थलापति विजय के साथ प्रभु देवा, स्नेहा, अजमल आमिर, वैभव, लैला, मोहन, अरविंद आकाश, अजय राज, मीनाक्षी चौधरी, योगी बाबू भी हैं। विजय की ‘बकरी’ को मिली दर्शकों की प्रतिक्रिया को देखते हुए संकेत मिल रहे हैं कि स्त्री 2 उसके बाद बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म होगी।

————-

(Udaipur Kiran) / लोकेश चंद्र दुबे

Most Popular

To Top