Assam

डॉ. स्वर्गियारी ने बीटीआर में पीएचई योजनाओं के समय पर निष्पादन पर दिया जोर

पीएचई ईएम डॉ. स्वर्गियारी ने बीटीआर में पीएचई योजनाओं के समय पर निष्पादन और रखरखाव पर जोर दिया ।
पीएचई ईएम डॉ. स्वर्गियारी ने बीटीआर में पीएचई योजनाओं के समय पर निष्पादन और रखरखाव पर जोर दिया ।

कोकराझार (असम), 09 सितंबर (Udaipur Kiran) । हमारी पीएचई योजनाओं का प्रभावी और समय पर कार्यान्वयन सुनिश्चित करने के लिए अत्यंत महत्वपूर्ण है कि बोडोलैंड टेरिटोरियल रिजन (बीटीआर) के प्रत्येक निवासी को इनका लाभ मिले। ये बातें आज बोडोलैंड टेरिटोरियल काउंसिल (बीटीसी) के सार्वजनिक स्वास्थ्य इंजीनियरिंग (पीएचई) ईएम डॉ. निलूत स्वर्गियारी ने कही। उन्होंने कहा कि हमें यह सुनिश्चित करना चाहिए कि सभी परियोजनाएं निर्दिष्ट समय सीमा के भीतर पूरी हों ताकि हम लोगों के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को पूरा कर सकें।

बीटीसी प्रमुख प्रमोद बोडो के दृष्टिकोण से प्रेरित होकर ईएम डॉ. स्वर्गियारी बीटीआर के विभिन्न जिलों का दौरा कर रहे हैं ताकि, चल रही पीएचई योजनाओं की प्रगति की निगरानी कर सकें और किसी भी मुद्दे को सुलझा सकें। आज उन्होंने पीएचई विभाग के टंगला डिवीजन के साथ एक समीक्षा बैठक की, जिसमें विभिन्न परियोजनाओं की स्थिति का आकलन किया गया।

समीक्षा के दौरान उन्होंने यह सुनिश्चित करने के लिए इंजीनियरों द्वारा नियमित फील्ड दौरे की आवश्यकता पर जोर दिया कि योजनाओं को निर्दिष्टता के अनुसार लागू किया जा रहा है और निर्धारित समय पर पूरा किया जा रहा है। उन्होंने इन परियोजनाओं के उचित रखरखाव की आवश्यकता पर भी बल दिया ताकि, बीटीआर के निवासियों को इसका अधिकतम लाभ मिल सके।

टंगला में ईएम ने डिविजनल एग्जीक्यूटिव इंजीनियर, एसडीओ और एसओ के साथ चल रही परियोजनाओं की वर्तमान स्थिति और भविष्य की पहल को सुगम बनाने के लिए रणनीतियों पर विस्तृत चर्चा की।

(Udaipur Kiran) / किशोर मिश्रा

Most Popular

To Top