CRIME

बच्चों के विवाद में चली गोली, एक घायल

औरैया, 09 सितंबर (Udaipur Kiran) । दिबियापुर क्षेत्र के गांव किशनपुर में सोमवार को दो पक्षों में बच्चों के विवाद को लेकर झगड़ा हाे गया, जिसमें एक पक्ष ने अवैध असलाह से फायर कर दिया। इसके चलते एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया l घायल को पुलिस ने दिबियापुर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया l मामले में पुलिस ने अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी है।

दिबियापुर थाने में दर्ज कराएंगे मामले में व्यासमुनि पुत्र वैजनाथ सिह निवासी किशुनपुर ने बताया कि सोमवार को बच्चों के झगड़े को लेकर मेरे ही गाँव के मुकेश (प्रधान) व उसके भाई मनोज व सुरेन्द्र मेरे चाचा के लड़के भागीरथ को गालियां दे रहे थे। शोरगुल सुनकर मैं घर से बाहर गया और मुकेश (प्रधान) व उसके भाइयों से गाली देने की वजह पूछी, इस पर प्रधान ने उन्हें गालियां देते हुए कहा कि आज तुमको जान से मार दूंगा। इसके बाद मुकेश प्रधान ने मुझ पर तमंचा निकाल कर गोली चला दी। गाेली मेरे पैर में लगी और घटना के बाद आराेपी भाइयों सहित माैके से भाग गये।

घटना को लेकर पुलिस क्षेत्राधिकारी का कहना है कि आरोपियों के विरुद्ध सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर लिया गया। मामले की जांच करते हुए आरोपियों की धर पकड़ में पुलिस की टीमें लगाई गई हैं।

(Udaipur Kiran) कुमार

Most Popular

To Top