CRIME

चोरी की पिकप व भैसों सहित एक चोर गिरफ्तार, दाे भागे

फोटो

औरैया, 09 सितंबर (Udaipur Kiran) । फफूंद थाना पुलिस को चेकिंग के दौरान एक पिकप गाड़ी व भैस चोरी करके ले जा रहे चोरों को रोकने का प्रयास किया, लेकिन वह भागने लगे। पीछा करने पर चाेर आगे जाकर गाड़ी छोड़ कर भागने लगे। इस दाैरान पुलिस ने एक चोर सहित तीन भैस बरामद की हैं।

फफूंद थानाध्यक्ष गंगा दास गौतम ने साेमवार काे बताया कि बीती रात वह पुलिस टीम के साथ मुरादगंज रोड पर चेकिंग लगाए थे, तभी मुखबिर ने सूचना दी कि मुरादगंज की तरफ से एक पिकप गाड़ी आ रही है जिसमें भैस लदी हैं। पुलिस ने घेराबंदी की और पिकप गाड़ी काे चेकिंग प्वाइंट से आगे पकड़ ली गई। इस बीच

पुलिस से पकड़े जाने के भय से पिकप छोड़ कर उसमें सवार लाेग भागने लगे। पुलिस ने एक युवक काे माैके से पकड़ लिया जाे पूछताछ में चोर निकला और उसके

कब्जे से तमंचा बरामद किया गया। पकड़े गये चोर ने अपना नाम रहीश पुत्र शब्बीर खान बंजारा उर्फ बल्ला निवासी गली नम्बर 8 कस्बा व थाना अकराबाद जिला अलीगढ़ बताया। पूछताछ में अभियुक्त ने अपने साथियाें के नाम मुन्ना व नबाउद्दीन पुत्र कमरुद्दीन निवासीगण नदरही थाना नदरही जिला कासगंज जो भागने में कामयाब रहे।

पकड़े गये अभियुक्त ने बताया कि एक भैस कोठी दासपुर थाना अयाना से लाल सिह निषाद की चोरी की है, तथा दो भैस इटावा से चोरी की हैं। पुलिस उनके मालिकों की तलाश कर रही है। उसने बताया कि विगत एक सितंबर 2024 को देवरपुर से छोटे सिंह की भैस चोरी की थी, जिसको कासगंज के बाजार में बेच दिया है। पुलिस ने जब पिकप गाड़ी के मालिक के बारे में पूछा तो पता चला कि पवन पुत्र साले ग्राम जाटव निवासी किशनी गढ़ी वार्ड नम्बर 1 थाना किशनी जिला मैनपुरी से विगत 5 अगस्त 2024 को चोरी की गई थी। जिसका मुकदमा किशनी थाने में दर्ज है। पुलिस ने आरोपित चोर को जेल भेज दिया है तथा अन्य भागे चोरों की तलाश कर रही है।

(Udaipur Kiran) कुमार

Most Popular

To Top