Jharkhand

रामगढ़ जिले में संगठित अपराध पर लगे लगाम, लंबित कांडों का हो निष्पादन: एसपी

क्राइम मीटिंग में शामिल अधिकारी
अपराध समीक्षा बैठक में शामिल अधिकारी

-रामगढ़ एसपी ने सभी थाना प्रभारियों के साथ की अपराध समीक्षा बैठक

रामगढ़, 9 सितंबर (Udaipur Kiran) । जिले में संगठित अपराध पर पूरी तरीके से लगाम लगाना है। अपराधी चाहे नशे का व्यापार कर रहे हो या फिर कारोबारी से लेवी वसूल रहे हो। हर हालत में उन्हें गिरफ्तार किया जाना है। यह बातें सोमवार को एसपी कार्यालय में अपराध समीक्षा बैठक के दौरान एसपी अजय कुमार ने कही।

एसपी ने कहा कि सभी थाना प्रभारी लंबित कांडों पर विशेष तौर पर ध्यान दें। कोई भी वारंटी और आपराधिक प्रवृत्ति का व्यक्ति बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने नशे के व्यापार पर अंकुश लगाने के लिए लगातार छापेमारी करने का निर्देश दिया। इसके अलावा चोरी और लूट की घटनाओं के उद्वेदन पर भी उन्होंने जोर दिया। उन्होंने कहा कि ऐसे कई गिरोह हैं जो लोगों के चेन छीन रहे हैं। साथ ही सार्वजनिक स्थानों से गाड़ियों की चोरी कर रहे हैं। वैसे अपराधियों पर न सिर्फ अंकुश लगाना है बल्कि उनके गिरोह को गिरफ्तार करना बेहद जरूरी है। इसके अलावा 10 सितंबर को आयोजित होने वाले जन समस्या समाधान कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए आम लोगों के बीच जागरूकता फैलाने का निर्देश एसपी ने दिया है।

इस बैठक में रामगढ़ एसडीपीओ परमेश्वर प्रसाद, पतरातू एसडीपीओ वीरेंद्र कुमार राम सहित सभी थानों के प्रभारी और सर्किल इंस्पेक्टर मौजूद थे।

—————

(Udaipur Kiran) / अमितेश प्रकाश

Most Popular

To Top