Haryana

फरीदाबाद : पांच साै रुपये को लेकर हुई कहासुनी मेें कबाड़ी की हत्या

हत्या का फाइल फोटो

फरीदाबाद, 9 सितंबर (Udaipur Kiran) । जीवन नगर पार्ट दो, गौछी की कबाड़ मार्केट में 500 रुपये को लेकर हुई कहासुनी के बाद कबाड़ी (28) की पीट-पीटकर हत्या कर दी। मुजेसर थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। मृतक के शव का पोस्टमार्टम सोमवार को डॉक्टर्स के बोर्ड से कराया गया। पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। कबाड़ मार्केट में रहने वाली शहनाज ने सोमवार को पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उनका पति कबाड़ बीनने का काम करता था। उसके एक दो साल का बेटा शहनबाज है और वह खुद तीन माह की गर्भवती है।

पांच सितंबर को उनका पति कबाड़ गोदाम के सामने पेड़ के नीचे बैठा था। तभी किसी बच्चे ने पति की जेब से 500 रुपये निकाल लिए। पति को शक था कि यह पैसे वहीं रहने वाले मुस्लिम के बेटे ने निकाले हैं। इसलिए वह उससे बात करने गया। मुस्लिम के बेटे ने पैसे निकालने से इनकार कर दिया। इसी बात को लेकर पति व मुस्लिम की कहासुनी हो गई। मुस्लिम की पत्नी नसीमा, सास व साली नगमा आ गई। सभी ने मिलकर पति को डंडों से पीटा और पत्थर भी मारे। वह अपने स्वजन को लेकर मौके पर आई और पति को बचाने लगे। आरोपियों ने उसके साथ भी मारपीट की। बाद में पति को घर ले आए।

अस्पताल में भर्ती करा दिया गया, जहां उनकी मौत हो गई। इसकी सूचना व शिकायत पुलिस को दी। संजय कालोनी पुलिस चौकी प्रभारी एसआई बिजेंद्र सिंह का कहना है कि दिलशाद को पता नहीं था कि पैसे किस बच्चे ने निकाले हैं। शक के आधार पर वह मुस्लिम के घर पहुंचा था। वहां कहासुनी हो गई। इसके बाद यह घटना हुई। मामले की गहनता से जांच की जा रही है।

(Udaipur Kiran) / -मनोज तोमर

Most Popular

To Top