HEADLINES

ममता बनर्जी के बयान पर भाजपा ने किया तीखा हमला, बताया चिंताजनक स्थिति

भाजपा आईटी सेल के अध्यक्ष अमित मालवीय

नई दिल्ली, 09 सितंबर (Udaipur Kiran) । पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार को कहा कि उन्होंने दुर्गा पूजा को ध्यान में रखते हुए पुलिस कमिश्नर को इस्तीफा देने से रोका। इस पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए इस स्थिति को चिंताजनक बताया है। भाजपा आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने ट्वीट करके कहा कि ममता बनर्जी जिस बेशर्मी से अपना पल्ला झाड़ रही हैं और पश्चिम बंगाल पुलिस का बचाव कर रही हैं, उसका काम पश्चिम बंगाल सरकार के अस्पतालों में ड्यूटीरत डॉक्टरों को बुनियादी सुरक्षा प्रदान करना है, वह चिंताजनक है।

मालवीय ने कहा कि इसमें कोई आश्चर्य नहीं कि अपराधियों ने कोलकाता के मध्य में आरजी कर मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल के अंदर एक ऑन ड्यूटी महिला डॉक्टर के साथ बलात्कार करने और उसकी हत्या करने का दुस्साहस क्यों किया? वे जानते थे कि मुख्यमंत्री उनका बचाव करेंगी।

उल्लेखनीय है कि ममता बनर्जी ने सोमवार को प्रेसवार्ता के दौरान कहा कि कुछ चैनल लगातार बंगाल के लोगों का अपमान कर रहे हैं। उन्हें हमारी संस्कृति के बारे में कुछ नहीं पता है। उन्होंने कहा कि पिछले हफ्ते पुलिस कमिश्नर खुद मेरे पास इस्तीफा देने के लिए आए थे, लेकिन मैंने उन्हें रोक दिया। बंगाल की मुख्यमंत्री ने कहा कि बाहरी लोगों को पता होना चाहिए कि दुर्गा पूजा की तैयारी चल रही है और ऐसे में सुरक्षा व्यवस्था बनाए रखना कितना जरूरी है। इसी तथ्य को ध्यान में रखकर मैंने उन्हें इस्तीफा देने से रोका है।

—————

(Udaipur Kiran) / विजयालक्ष्मी

Most Popular

To Top