RAJASTHAN

पेरिस पैरालंपिक गेम्स में परिश्रम एवं दृढ़ संकल्प से अर्जित उत्कृष्ट उपलब्धियों से पूरा देश गौरवान्वित : कर्नल राज्यवर्धन

कर्नल राज्यवर्धन राठौड़

जयपुर, 9 सितंबर (Udaipur Kiran) । युवा मामले और खेल मंत्री कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ ने पेरिस पैरालंपिक गेम्स 2024 में प्रतिभाग करने वाले एवं देश के लिए पदक जीतने वाले समस्त खिलाड़ियों को हार्दिक बधाई एवं उज्ज्वल भविष्य शुभकामनाएं दीं।

कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ ने कहा कि पैरालंपिक गेम्स 2024 में परिश्रम एवं दृढ़ संकल्प से अर्जित उत्कृष्ट उपलब्धियों से पूरा देश गौरवान्वित है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रखर नेतृत्व में खेलकूद के जरिए प्रतिभाओं को निखारने का नया युग शुरू हो गया है। मोदी सरकार देश की युवा प्रतिभाओं को खेलों की ओर प्रोत्साहित कर रही है। इस बार पेरिस पैरालंपिक गेम्स 2024 में हमारे देश के खिलाड़ियों ने अपना सर्वश्रेष्ट प्रदर्शन दिया है। देश में खिलाड़ियों की पौध तैयार हो रही है। खिलाड़ियों के लिए देश में पूरा इको-सिस्टम तैयार किया गया है। सरकार खेल बजट लगातार बढ़ा रही है।

कर्नल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रेरणादायी नेतृत्व एवं कुशल मार्गदर्शन में भारतीय खेलों और खिलाड़ियों को शीर्ष पर पहुंचाने में खेलो इंडिया और टारगेट ओलंपिक पोडियम योजना का महत्वपूर्ण योगदान है। हमारे बेहद प्रतिभाशाली पैरा एथलीट्स ने किसी भी पैरालंपिक्स में देश के लिए अब तक के सबसे अधिक मेडल्स जीतने का रिकॉर्ड बनाया है। यह हमारे खिलाड़ियों के समर्पण, जुनून और दृढ़ संकल्प को दर्शाता है। हमारे सभी खिलाड़ी अपने बेहतरीन खेल प्रदर्शन से प्रत्येक देशवासी को गौरवान्वित कर रहे हैं। सभी खिलाड़ियों को हार्दिक बधाई एवं उज्ज्वल भविष्य की अनंत शुभकामनाएं।

—————

(Udaipur Kiran) / रोहित

Most Popular

To Top