HEADLINES

टेक्सास में राहुल गांधी के दिए गए बयान पर भाजपा हमलावर, उन्हें बताया चीन का ब्रांड एम्बेसडर

गिरीराज सिंह, केन्द्रीय मंत्री

नई दिल्ली, 09 सितंबर (Udaipur Kiran) । लोकसभा में विपक्ष के नेता और सांसद राहुल गांधी ने टेक्सास में आरएसएस और देश में बेरोजगारी को लेकर कई बयान दिए हैं। राहुल गांधी के बयान पर भारतीय जनता पार्टी ने तीखा हमला करते हुए उन्हें चीन का ब्रांड एम्बेसडर बताया।

सोमवार को राहुल गांधी के बयान पर हमला बोलते हुए केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने ट्वीट करके कहा कि वे भारत के बाहर जाकर देश को ही गाली दे रहे हैं, चीन की तारीफ कर रहे हैं। लगता है कि वे चीन के पैसों पर ही पल रहे हैं तभी वे बाहर जाकर चीन का प्रचार कर रहे हैं। अपने बुरे दौर में चाइना को ब्रांड एम्बेसडर की ज़रूरत नहीं है, क्याेंकि राहुल गांधी उनके सबसे बड़े एम्बेसडर बन चुके हैं। ऐसे लोगों पर देशद्रोह का मुकदमा चलाना चाहिए जो भारत के बाहर जाकर भारत की निंदा करते हैं और दुश्मन देशों की तारीफ करते हैं।

राहुल गांधी की टिप्पणी पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि आरएसएस के बारे में जानने के लिए राहुल गांधी को कई जन्म लेने पड़ेंगे। जो लोग विदेश जाकर देश की आलोचना करते हैं, वो आरएसएस को नहीं जान पाएंगे। आरएसएस का जन्म भारत के मूल्यों और संस्कृति से हुआ है। राहुल गांधी अपनी विफलताओं को छिपाने के लिए मोदी जी को चाहे जितना भी गाली दें, आज दुनिया के सभी नेता उन्हें सम्मान की दृष्टि से देखते हैं और किसी भी वैश्विक समाधान के लिए उनके पास जाते हैं। भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने भी राहुल गांधी के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वे अपरिपक्व नेता हैं।

उल्लेखनीय है कि टेक्सास में राहुल गांधी ने भारत में बेरोजगारी का मुद्दा उठाया। उनका कहना है कि भारत में बेरोजगारी की समस्या है लेकिन दुनिया के कई देशों में ऐसा नहीं है। उनके मुताबिक चीन और वियतनाम में बेरोजगारी की कोई समस्या नहीं है। इसके अलावा उन्होंने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ पर भी टिप्पणी की।

—————

(Udaipur Kiran) / विजयालक्ष्मी

Most Popular

To Top