Uttrakhand

गैर इरादतन हत्या के मामले युवक गिरफ्तार

पुलिस गिरफ्त में आरोपित

हरिद्वार, 9 सितंबर (Udaipur Kiran) । बीते रोज सिडकुल थाना क्षेत्र में मिले अज्ञात शव के मामले में पुलिस ने एक आरोपित को लक्सर से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इस मामले में पकडे़ गए आरोपित के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर उसका चालान कर दिया है।

जानकारी के मुताबिक बीते रोज सुबह सिड़कुल क्षेत्र में एक अज्ञात शव मिला, जिसकी पहचान नितिन पुत्र दिलीप मिश्रा, सीतापुर उत्तर प्रदेश निवासी के रूप में हुई। मृतक नितिन सिडकुल में मासकोट कंपनी में काम करता था। मृतक वर्तमान में रावली महदूद में निवास करता था। मृतक के मौसा विष्णु प्रकाश बाजपेई की तहरीर पर थाना सिडकुल पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी।

पुलिस को घटनास्थल के आसपास मौजूद सीसीटीवी फूटेज चेक करने पर पता चला की दीप्ति बिहार कॉलोनी को जाने वाले तिराहे पर मृतक एक पैदल चल रहे व्यक्ति को झपट्टा मारते हुए दिखाई दे रहा है। पैदल चलता हुआ व्यक्ति मृतक को धक्का देकर नीचे गिराता है। गिरने के बाद मृतक उठ नहीं पाता है। वह धक्का देने वाले व्यक्ति की पहचान दीप्ति विहार कॉलोनी में ही रहने वाले अतुल उम्र 22 वर्ष पुत्र सतीश निवासी ग्राम हरचंदपुर थाना नांगल सोती जनपद बिजनौर उत्तर प्रदेश के रूप में हुई।

उन्हाेंने बताया कि घटना के बाद अपने अतुल गांव बिजनौर भाग गया, जिसकी तलाश में उसके घर बिजनौर में व उसके छिपने के सम्भावित स्थानों पर पुलिस ने दबिश देते हुए आरोपित को लक्सर से गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ में अतुल ने बताया कि वह रात 11 बजे कंपनी से छुट्टी के बाद कमरे में आ रहा था। रास्ते में एक व्यक्ति ने उनसे छीना झपटी की कोशिश की, जिस पर बचाव करते हुए उसे धक्का दिया तो वह नीचे गिर गया, जिस कारण उसकी मृत्यु हो गई, इसलिए वह डरकर अपने बुआ के घर चला गया था।

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपित के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर उसका चालान कर दिया है।

—————

(Udaipur Kiran) / डॉ.रजनीकांत शुक्ला

Most Popular

To Top