Haryana

पलवल: पैदल चल रहे 16 वर्षीय युवक की सड़क मौत, मुकदमा दर्ज

पलवल: सड़क हादसे में गंभीर घायल मैनेजर की इलाज के दौरान मौत, वाहन चालक फरार

पलवल, 9 सितंबर (Udaipur Kiran) । पलवल में उटावड-घुड़ावली रोड पर पैदल चल रहे एक 16 वर्षीय किशोर की अज्ञात वाहन की टक्कर से मौत होने का मामला प्रकाश में आय़ा है। पुलिस ने उसके चचेरे भाई की शिकायत पर अज्ञात वाहन ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के बाद उसके परिजनों को सौंप दिया।

हथीन उपमंडल के घुड़ावली गांव निवासी आकिब ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि वह और उसके चाचा ताहिर का 16 वर्षीय बेटा मौहम्मद साद निजी काम से उटावड़ गए थे। दोनों जब पैदल-पैदल उटावड़ से अपने गांव घुड़ावली के लिए आ रहे थे तो रोड़ पर बनी पिला की मस्जिद के निकट वह सड़क किनारे खेत में शौच करने चला गया तथा मौ. साद पैदल-पैदल रोड के साइड में चल रहा था।

उसी दौरान उटावड़ की तरफ से तेज गति से आए एक अज्ञात वाहन ने मौ. साद को सीधी टक्कर मार दी और टक्कर मारने के बाद आरोपी वाहन चालक अपने वाहन को मौके से लेकर फरार हो गया। दुर्घटना में मौ. साद गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसकी सूचना उसने तुरंत अपने परिजनों को दी।

सूचना पाकर परिजन मौके पर पहुंचे और घायल मौ. साद को इलाज के लिए तुरंत अस्पताल ले जाया गया। लेकिन दुर्घटना में लगी चोटों के कारण जब तबीयत ज्यादा खराब होने लगी तो मांडीखेड़ा हॉस्पिटल में दाखिल करा दिया। वहां इलाज के दौरान डॉक्टरोंने मौ. साद को मृत घोषित कर दिया।

उटावड़ थाना प्रभारी धर्मेंद्र ने सोमवार को बताया कि घुड़ावली गांव निवासी आकिब की शिकायत पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के बाद उसके परिजनों को सौंप दिया। पुलिस का कहना है कि दुर्घटना को अंजाम देने वाले वाहन व उसके चालक की तलाश शुरू कर दी है।

(Udaipur Kiran) / गुरुदत्त गर्ग

Most Popular

To Top