Maharashtra

गोंदिया के पूर्व विधायक गोपालदास अग्रवाल ने दिया इस्तीफा, कांग्रेस में होंगे शामिल

मुंबई, 08 सितंबर (Udaipur Kiran) । गोंदिया विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक गोपालदास अग्रवाल ने भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। गोपालदास ने कहा कि वे 13 सितंबर को गोंदिया में वरिष्ठ कांग्रेस नेता की मौजूदगी में कांग्रेस पार्टी में शामिल होंगे।

गोपालदास अग्रवाल ने रविवार को गोंदिया में पत्रकारों को बताया कि उन्होंने भाजपा की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। वह 13 सितंबर को गोंदिया में वरिष्ठ कांग्रेस नेता की मौजूदगी में कांग्रेस पार्टी में शामिल होंगे।

उल्लेखनीय है कि गोपालदास अग्रवाल कांग्रेस के टिकट पर गोंदिया विधानसभा क्षेत्र से 5 बार विधायक चुने गए थे लेकिन 2019 में गोपालदास अग्रवाल ने भारतीय जनता पार्टी में प्रवेश किया था। इसके बाद गोपालदास अग्रवाल ने 2019 के विधानसभा चुनाव में भाजपा के टिकल पर विधानसभा चुनाव लड़ा था, लेकिन वे पराजित हो गए थे। गोपालदास अग्रवाल ने कहा, ”मैं पिछले पांच साल से भारतीय जनता पार्टी में हूं। जब पार्टी सत्ता में थी तब भी गोंदिया विधानसभा का अपेक्षित विकास नहीं हो सका, इसलिए आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए पार्टी कांग्रेस में वापसी कर रही है।

पत्रकार परिषद में ही गोंदिया विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस विधायक सहसराम कोरोटे, जिला अध्यक्ष दिलीप बंसोड़ और अन्य पदाधिकारियों ने गुलदस्ते देकर अग्रवाल का स्वागत किया।

(Udaipur Kiran) यादव

Most Popular

To Top