Assam

बीटीसी प्रशासन मीडिया कल्याण के प्रति प्रतिबद्ध-ईएम डॉ. स्वर्गियारी

ईएम डॉ. स्वर्गियारी ने दोहराया बीटीसी की मीडिया कल्याण के प्रति प्रतिबद्धता।
ईएम डॉ. स्वर्गियारी ने दोहराया बीटीसी की मीडिया कल्याण के प्रति प्रतिबद्धता।

कोकराझार (असम), 08 सितम्बर (Udaipur Kiran) । मीडिया को लोकतंत्र का चौथा स्तंभ माना जाता है, और हमारी बोडोलैंड टेरिटोरियल काउंसिल (बीटीसी) सरकार के सीईएम प्रमोद बोडो के दूरदर्शी नेतृत्व में कार्यरत मीडिया कर्मियों के कल्याण के प्रति प्रतिबद्ध है। ये बातें आज चिरांग जिले के बेंगतोल कॉलेज ऑडिटोरियम में बोडोलैंड डिजिटल जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन के तीसरे वार्षिक सम्मेलन के खुले सत्र का उद्घाटन करते बीटीसी के सूचना और जनसंपर्क, पीएचई आदि विभागों के ईएम डॉ. निलुत स्वर्गियारी ने कही।

अपने संबोधन में डॉ. स्वर्गियारी ने लोकतांत्रिक मूल्यों को बनाए रखने में मीडिया की महत्वपूर्ण भूमिका पर जोर दिया और पत्रकारों के समर्थन के प्रति बीटीसी की प्रतिबद्धता का विस्तार से वर्णन किया। उन्होंने कहा, मुझे पूरा विश्वास है कि यह संस्था आने वाले दिनों में बड़ी सफलता प्राप्त करेगा। बीटीसी विभिन्न पहलों के माध्यम से मीडिया पेशेवरों के जीवन को बेहतर बनाने के लिए समर्पित है।

उन्होंने कहा कि हमारे प्रमुख कार्यक्रमों में से एक है पत्रकार चिकित्सा बीमा योजना, जो वर्तमान में 82 मीडिया कर्मियों और उनके आश्रित परिवार के सदस्यों को उनकी भलाई सुनिश्चित करने के लिए कवर करती है। डॉ. स्वर्गियारी ने बताया कि बीटीसी का सूचना और जनसंपर्क विभाग मीडिया रिपोर्टिंग, लेखन, संपादन और प्रसारण कौशल को बढ़ाने के लिए मीडिया अधिनियम और नियमों पर एक मीडिया कॉन्क्लेव आयोजित करने की योजना बना रहा है।

उन्होंने कहा कि बीटीसी मीडिया कर्मियों के कल्याण को और आगे बढ़ाने के उद्देश्य से अतिरिक्त नवीन योजनाओं पर विचार कर रहा है। खुले सत्र को वरिष्ठ पत्रकार प्रणय बोरदोलोई और वरिष्ठ पत्रकार रंजन लाल शर्मा ने भी संबोधित किया।

(Udaipur Kiran) / किशोर मिश्रा

Most Popular

To Top