Uttar Pradesh

पुरानी पेंशन हमारा संवैधानिक अधिकार हैं : चंद्रहास सिंह

राजकीय चिकित्सालय नर्सेज मैस के सभागार में अटेवा पेंशन बचाओ मंच मुरादाबाद की बैठक को संबोधित करते वक्ता।

– 26 सितंबर को जिला मुख्यालय पर पेंशन आक्रोश रैली निकालकर पुरानी पेंशन बहाली की मांग करेंगे : अटेवा

मुरादाबाद, 08 सितम्बर (Udaipur Kiran) । अटेवा पेंशन बचाओ मंच मुरादाबाद की रविवार शाम को राजकीय चिकित्सालय नर्सेज मैस के सभागार में मंडल स्तरीय बैठक सम्पन्न हुई। जिसकी अध्यक्षता प्रदेश उपाध्यक्ष एवं पश्चिम जोन प्रभारी चंद्रहास सिंह न की एवं संचालन डीपीए एवं अटेवा के जिला संगठन मंत्री निश्चल भटनागर ने किया।

इस अवसर पर प्रदेश उपाध्यक्ष एवं पश्चिमी जोन प्रभारी चंद्रहास सिंह ने कहा की पुरानी पेंशन हमारा संवैधानिक अधिकार हैं। सरकार एनपीएस एवं यूपीएस पेंशन स्कीम को लागू करके केवल देश के शिक्षकों एवं कर्मचारियों को गुमराह करने का कार्य कर रही हैं। जब तक पुरानी पेंशन बहाल नहीं होगी तब तक संघर्ष जारी रहेगा।

उन्होंने आगे कहा कि संघर्ष के क्रम में आगामी 26 सितंबर को जिला मुख्यालय पर पेंशन आक्रोश रैली के द्वारा सरकार से शिक्षक एवं कर्मचारी पुरानी पेंशन बहाली की मांग करेंगे।

मंडलाध्यक्ष रजनीश कुमार ने कहा कि यूपीएस एनपीएस से भी घातक सिद्ध होगी। राष्ट्रीय अध्यक्ष विजय कुमार बंधु के नेतृत्व में शिक्षक कर्मचारी पुरानी पेंशन वाले के लिए लामबंद हो गया है। जिला महामंत्री हेमंत चौधरी ने कहा कि पुरानी पेंशन हमारे बुढ़ापे की लाठी है जिसके लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष विजय कुमार बंधु के नेतृत्व में निरंतर संघर्ष जारी रहेगा।

(Udaipur Kiran) / निमित कुमार जयसवाल

Most Popular

To Top