Uttar Pradesh

सीसामऊ विधानसभा सीट को जीतने का मंत्र दे गये मंत्री सुरेश खन्ना

सीसामऊ विधानसभा सीट को जीतने का मंत्र दे गये मंत्री सुरेश खन्ना

कानपुर, 08 सितम्बर (Udaipur Kiran) । सपा का गढ़ कही जाने वाले सीसामऊ विधानसभा सीट पर कमल खिलाने के लिए प्रभारी मंत्री व उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना लगातार सक्रिय हैं। एक बार फिर रविवार को आकर पार्टी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के साथ बैठक कर जीत का मंत्र दे गये। हालांकि इस दौरान वह मीडिया से दूरी बनाये रखी।

उत्तर प्रदेश सरकार के वित्त मंत्री सुरेश खन्ना रविवार को सीसामऊ विधानसभा के ग्वालटोली के अहिराना चौराहे पर पहुंचे। जहां उनका जिला अध्यक्ष दीपू पांडे ने नेतत्व में कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। सुरेश खन्ना ने नगर निगम के जोन 4 के वार्ड-4 ग्वालटोली और वार्ड-5 जवाहर नगर के विकास कार्यों का भूमि पूजन व नारियल फोड़कर शुभारंभ किया।

भूमि पूजन में दोनो वार्डों के पार्षद अंकित मौर्या और आलोक पांडे मौजूद रहे। इसके बाद सुरेश खन्ना चुन्नीगंज मंडल के अध्यक्ष करण सिंह यादव के कार्यालय में मंडल के प्रमुख कार्यकर्ताओं के साथ चाय पर चर्चा करते हुए सीसामऊ विधानसभा के चुनाव के संबंध में कार्ययोजना पर चर्चा की।

मंत्री सुरेश खन्ना इस दौरान मीडिया से मुखातिब नहीं हुए और उनका फोकस कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से वार्ता पर रहा। उन्होंने वार्ड वार मतदाताओं को लेकर पदाधिकारियों से चर्चा की और सबको जिम्मेदारी सौंपी। इस दौरान ​कल्याणपुर विधायक नीलिमा कटियार, पूर्व विधायक नीरज चतुर्वेदी, अनूप अवस्थी, जिला मीडिया प्रभारी अनुराग शर्मा, अंशु ठाकुर, कपिल गुप्ता, छवि लाल सुदर्शन, हिमांशु शर्मा युवराज सिंह, आकाश पांडे आदि लोग मौजूद रहे।

—————

(Udaipur Kiran) / अजय सिंह

Most Popular

To Top