Uttar Pradesh

ममता मिश्रा की पुण्यतिथि पर सेवा कार्यों को आगे बढ़ाने का लिया गया संकल्प

राजीव
जनता
ममता मिश्रा की पुण्यतिथि

लखनऊ, 8 सितंबर (Udaipur Kiran) । ममता चैरिटेबल ट्रस्ट की प्रेरणास्रोत स्मृतिशेष ममता मिश्रा की 10वीं पुण्यतिथि के अवसर पर शहनाई गेस्ट हाउस विकास नगर में आयोजित श्रद्धांजली सभा में सेवा कार्यों को आगे बढ़ाने के संकल्प को दोहराया गया। ट्रस्ट के सदस्यों ने अनाथाश्रम, वृद्धा आश्रम जैसी संस्थाओं की आवश्यकता पर बल देते हुए इस क्षेत्र में कार्य करने का संकल्प लिया। इस अवसर पर भजन संध्या एवं कवि सम्मेलन का आयोजन के साथ नम आंखों से श्रद्धांजली दी गयी।

भाजपा के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष राजीव मिश्रा ने कहा कि ममता चैरिटेबल ट्रस्ट ने सेवा के उपक्रमों को विस्तार देने का निर्णय लिया है। भाजपा नेता प्रकाश मिश्रा ने ममता मिश्रा एवं ममता चैरिटेबल ट्रस्ट के भाव एवं कार्य की सराहना की।

इस अवसर पर वृंदावन धाम के राम कथा के प्रकांड विद्वान पंडित राम शरण शास्त्री के मंत्रोच्चार से श्रद्धांजलि कार्यक्रम प्रारम्भ हुआ। शास्त्री ने आत्मा-परमात्मा के अद्भुत रहस्य को बताते हुए अपने सरस गायन से पूरी सभा को आत्ममंथन व आत्म विश्लेषण के लिए उत्प्रेरित कर दिया ! लखनऊ सहित दूरस्थ जनपदों से आए हुए लाेगाें ने स्मृतिशेष ममता मिश्रा के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर भावभीनी श्रद्धांजली दी। सीतापुर ज़िलाध्यक्ष राजेश शुक्ला, सीतापुर जिला प्रभारी नीरज सिंह, डाॅ. सत्येन्द्र त्रिपाठी, अभिषेक यादव, एडवोकेट गौरव पांडेय ने श्रद्धांजलि दी।

—————

(Udaipur Kiran) / बृजनंदन यादव

Most Popular

To Top