HEADLINES

भाजपा कुरुक्षेत्र से करेगी चुनावी शंखनाद, प्रधानमंत्री 14 सितंबर काे करेंगे रैली

भाजपा नेता संजय भाटिया पत्रकाराें से बातचीत करते हुए

रैली को लेकर प्रदेश का माहौल पूरी तरह भाजपामयी: संजय भाटिया

चंडीगढ़, 8 सितंबर (Udaipur Kiran) । प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी हरियाणा विधानसभा चुनाव में भाजपा उम्मीदवारों के पक्ष में माहौल बनाने के लिए 14 सितंबर काे कुरुक्षेत्र में

एक रैली काे संबाेधित करेंगे। गीता की धरती धर्मक्षेत्र-कुरुक्षेत्र के थीम पार्क में नरेन्द्र माेदी प्रदेश की जनता से फिर से हरियाणा में कमल का फूल खिलाने का आह्वान करेंगे। इस रैली में भारी भीड़ एकत्र करने के लिए हरियाणा भाजपा पूरा दम लगाकर तैयारी कर रही है। मोदी की रैली की सूचना से भाजपा के कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह है और वे अपने-अपने तरीके से इसे सफल बनाने में जुट गए हैं।

रविवार काे प्रधानमंत्री की इस रैली की जानकारी देते हुए भाजपा चुनाव प्रबंधन समिति के सह संयोजक संजय भाटिया ने बताया कि हरियाणा में केंद्रीय नेताओं की चुनावी रैलियों की शुरुआत हो जाएगी। उन्हाेंने उम्मीद जताई कि मोदी की इस रैली से प्रदेश का माहौल पूरी तरह भाजपामयी हो जाएगा।

संजय भाटिया ने बताया कि नरेन्द्र मोदी की चुनाव के दौरान हरियाणा के अन्य क्षेत्रों में भी रैलियां होगी। कुरुक्षेत्र की अपनी पहली चुनावी रैली से वे जीटी रोड बैल्ट को साधेंगे। उसके बाद अन्य क्षेत्रों में निरंतर उनकी रैलियों का शेड्यूल होगा। हमेशा चुनावी मोड में रहने वाली भारतीय जनता पार्टी इसके लिए पूरी तरह से तैयार है। केंद्र में तीसरी बार भाजपा सरकार के बाद अब हरियाणा प्रदेश में तीसरी बार भाजपा सरकार बनाने के प्रति भारतीय जनता पार्टी पूरी तरह से आश्वस्त है।

उन्हाेंने बताया कि पार्टी के नेता चुनावी सभाएं, रैलियां करके भाजपा के लिए प्रचार में जुट गए हैं। मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी व अन्य वरिष्ठ नेता व मंत्री लगातार सभाएं करके चुनावी तैयारी में जुटे हैं। पूर्व सांसद संजय भाटिया ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का हरियाणा से विशेष लगाव है। इसी लगाव के चलते मोदी को भी हरियाणा की जनता पर विश्वास है कि प्रदेश की जनता फिर से कमल खिलाएगी।

संजय भाटिया के मुताबिक केंद्र और हरियाणा दोनों जगहों पर भाजपा के सत्ता में रहने से हरियाणा का विकास तेजी से हो रहा है, यह पब्लिक भी जानती है। उन्होंने कहा कि मोदी की पहली रैली का संदेश यह है कि भविष्य में भी निरंतर हरियाणा की तरक्की और विकास होगा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की रैली की तैयारियां जोरों पर हैं और आने वाले समय में मोदी की कई रैलियां होनी तय है, इसके अलावा केंद्रीय मंत्री अमित शाह, राजनाथ सिंह, यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल के अलावा कई केंद्रीय नेता चुनावी सभाएं कर माहौल को भाजपामयी बनाएंगे।

—————

(Udaipur Kiran) शर्मा

Most Popular

To Top