Haryana

हिसार : एसटीएफ ने दबोचे हिमांशु भाऊ व काला खैरमपुरिया गैंग के तीन बदमाश

एसटीएफ द्वारा हत्या व हत्या प्रयास मामले में पकड़े गए तीनों बदमाश।

हत्या के बाद अन्य राज्यों में काट रहे थे फरारी, तीनों पर था इनाम

बहुचर्चित खरड़ के आनंद हत्याकांड में एसटीएफ को मिली बड़ी सफलता

हिसार, 8 सितंबर (Udaipur Kiran) । एसटीएफ टीम ने बड़ी सफलता हासिल करते हुए खरड़ निवासी आनंद उर्फ ऐनक पर ताबड़तोड़ फायरिंग करके उसकी हत्या मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। फायरिंग के इस मामले में मृतक के अन्य साथी घायल हो गए थे। पकड़े गए आरोपियों का संपर्क गैंगस्टर हिमांशु भाऊ व काला खैरमपुरिया गैंग से बताया गया है। आनंद की हत्या के बाद हिमांशु भाऊ गैंग ने ही इसकी जिम्मेवारी ली थी।

एसटीएफ अधिकारियों ने रविवार को बताया कि ​15 अगस्त की देर शाम तीन हमलावरों ने खरड़ अलीपुर में कार सवार आनंद उर्फ ऐनक व उसके साथियों पर ताबड़तोड़ फायरिंग की थी। लगभग 35-40 राउंड की इस फायरिंग में आनंद की मौके पर ही मौत हो गई थी जबकि उसके अन्य साथी घायल हो गए थे। गैंगस्टर हिमांशु भाऊ ने सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर इस हत्याकांड की जिम्मेवारी ली थी।

हत्या व हत्या प्रयास के इस मामले में हिसार सदर पुलिस ने केस दर्ज किया था। एसटीएफ के अनुसार वांछित आरोपी अपनी गिरफ्तारी से बचने के लिए पंजाब, उत्तरप्रदेश, उतराखंड, हिमाचल प्रदेश, राजस्थान, गुजरात, मध्यप्रदेश व महाराष्ट्र राज्यों में फरारी काट रहे थे।

एसटीएफ ने सूचना के आधार पर इस हत्याकांड से जुड़े तीन आरोपियों को दबोच लिया। इसमें हिमांशु भाऊ व काला खैरमपुर गैंग के मुख्य शार्प शूटर व इनामी मोस्टवांटेड खरड़ गांव के ही सोनू, हिसार की गीता कॉलोनी निवासी अर्जुन उर्फ बच्ची व हिसार एयरपोर्ट के नजदीक रहने वाला सोनू उर्फ मंकी शामिल है। इनकी गिरफ्तारी के साथ ही पुलिस ने राहत की सांस ली है। हत्या व हत्या प्रयास के इस मामले में तीनों आरोपियों पर हरियाणा पुलिस की तरफ से 50-50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था। एसटीएफ का दावा है कि इन तीनों की गिरफ्तारी के साथ ही हिमांशु भाऊ व काला खैरमपुर गैंग की कमर तोड़ दी गई है।

(Udaipur Kiran) / राजेश्वर

Most Popular

To Top