Madhya Pradesh

मप्रः देवास में श्रमिकों से भरी नाव नाव नर्मदा नदी में पलटी, एक लापता, सात को बचाया

मप्रः देवास में श्रमिकों से भरी नाव नाव नर्मदा नदी में पलटी, एक लापता, सात को बचाया

देवास, 8 सितंबर (Udaipur Kiran) । मध्य प्रदेश के देवास जिले में खातेगांव तहसील अंतर्गत ग्राम राजोर के समीप रविवार दोपहर में श्रमिकों से भरी एक नाव नर्मदा नदी में पलट गई। नाव में सवार सात श्रमिकों को आसपास के अन्य नाविकों और स्थानीय तैराकों ने बचा लिया, लेकिन एक का पता नहीं चल पाया है। खातेगांव थाने की पुलिस टीम मौके पर मौजूद है और गोताखोरों की मदद से लापता श्रमिक की तलाश की जा रही है।

जानकारी के अनुसार, नर्मदा नदी में रविवार को दोपहर श्रमिक नाव से रेत निकालने का काम कर रहे थे। इसी दौरान दोपहर करीब ढाई बजे यह हादसा हो गया। सूचना मिलने पर आसपास के अन्य नाविक मौके पर पहुंचे और सात श्रमिकों को बचा लिया गया। वहीं एक श्रमिक लापता हो गया है। नाव में आठ श्रमिक सवार थे, जिनके अवैध तरीके से रेत निकालने का काम करने की आशंका जताई जा रही है। जो श्रमिक डूबने से बचाए गए, वे कुछ ही देर बाद मौके से इधर-उधर हो गए।

खातेगांव थाना प्रभारी विक्रांत झांझोट ने बताया कि सात श्रमिकों को सकुशल नदी से निकाल लिए गया है, जबकि निलेश नाम का एक श्रमिक लापता है, जो ग्राम बाल्या सतवास का निवासी बताया जा रहा है, उसकी सर्चिंग की जा रही है। श्रमिक किस काम के लिए नर्मदा नदी में गए थे, अभी यह स्पष्ट नहीं है। जो श्रमिक बचाए गए हैं उनकी जानकारी भी एकत्रित की जा रही है।

(Udaipur Kiran) तोमर

Most Popular

To Top