Haryana

फरीदाबाद : गणेश जी ज्ञान और पराक्रम के देवता : स्मृति ईरानी

फरीदाबाद के गणपति उत्सव में पहुंची स्मृति ईरानी।

गणपति उत्सव में पहुंची पूर्व केंद्रीय मंत्री

फरीदाबाद, 8 सितंबर (Udaipur Kiran) । फरीदाबाद में दो दिवसीय गणपति उत्सव में रविवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पहुंची। स्मृति ईरानी ने गणपति की प्रतिमा के आगे माथा टेका और गणपति उत्सव पर सभी को दी बधाई। साथ ही गणपति उत्सव के महत्व के बारे में बताया। कार्यक्रम के आयोजक विपुल गोयल ने उन्हें मंच पर बुके देकर सम्मानित किया।

स्मृति ईरानी ने कहा कि वह लोग भाग्यवान होते हैं जिनके यहां गणपति विराजमान होते हैं। उन्होंने कहा कि हम गणेश जी को विघ्नहर्ता और मंगल मूर्ति कहते हैं। हर शुभ अवसर पर सबसे पहले गणेश जी की पूजा होती है। उन्होंने कहा कि गणेश जी ज्ञान और पराक्रम के देवता हैं। उन्होंने श्रद्धालुओं को संबोधित करते हुए कहा कि मैं गणपति जी से प्रार्थना करती हूं कि आप सभी के परिवारों का मंगल हो।

उन्होंने कहा कि जिनके घर में बेटे हैं, वह गणेश जी जैसे ज्ञानवान हो और जिनके घर में बेटियां हैं वह पार्वती जैसी हो। इस मौके पर उन्होंने गणपति उत्सव का भव्य आयोजन करने पर विपुल गोयल को बधाई दी और गणपति का जयकारा लगाया । कार्यक्रम के आयोजक भाजपा प्रत्याशी विपुल गोयल ने कहा कि इस गणपति उत्सव में हजारों लोगों ने गणपति बाबा के दर्शन किए और मैं प्रार्थना करता हूं कि जो भी श्रद्धालु यहां आए हैं परमात्मा उनकी सभी मनोकामनाएं पूर्ण करें। उन्होंने बताया कि उनके कार्यक्रम में केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर और विप्लव देव भी कल आए थे और आज पूर्व केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भी यहां पहुंची थी। उन्होंने बताया कि वह अपना नॉमिनेशन 9 तारीख को यानी कल करेंगे ।

(Udaipur Kiran) / -मनोज तोमर

Most Popular

To Top