Assam

मंत्री रंजीत दास ने लिया भाजपा के सदस्यता अभियान में भाग

বিজেপি

बजाली (असम), 8 सितंबर (Udaipur Kiran) । पाठशाला में भारतीय जनता पार्टी के सदस्य भर्ती अभियान में असम प्रदेश भाजपा महासचिव पल्लब लोचन दास और कैबिनेट मंत्री रंजीत कुमार दास ने आज भाग लिया। पाठशाला स्थित हरि मंदिर परिसर में आयोजित इस अभियान में हजारों की संख्या में लोग शामिल हुए। भाजपा के सभी औपचारिक नामांकित सदस्यों ने मोबाइल फोन से विशेष नंबरों पर मिस्ड कॉल देकर भाग लिया। कार्यक्रम के बाद पल्लब लोचन दास ने मीडिया से कहा कि मुख्यमंत्री डॉ. हिमंत बिस्व सरमा के नेतृत्व में असम में फिर से सरकार बनाने के लिए असम के लोग उसे आशीर्वाद देंगे।

उपचुनाव में पल्लब लोचन दास का नाम उम्मीदवार के रूप में सामने आने संबंधी सवाल पर उन्होंने कहा कि वह पार्टी द्वारा दी जानेवाली जिम्मेदारी को संभालेंगे।

वहीं, मंत्री रंजीत कुमार दास ने सदस्यता अभियान को लेकर कहा कि जो कोई भी गैर-राजनीतिक है, वह भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो सकता है। सभी पुराने सदस्यों का पंजीकरण फिर से नवीनीकृत करना होगा। पूरे भारत में 19 करोड़ सदस्यों की भर्ती का लक्ष्य है। प्रधानमंत्री असम को प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत 1 लाख 71 हजार मकान देंगे, सरकार गरीब लोगों को कच्चा मकान होने पर भी मुख्यमंत्री आवास योजना के तहत घर देगी। मंत्री रंजीत कुमार दास ने रिपुन बोरा के कांग्रेस पार्टी में शामिल होने पर भी प्रतिक्रिया व्यक्त की।

(Udaipur Kiran) / श्रीप्रकाश

Most Popular

To Top