CRIME

एसएसबी ने 99.8 ग्राम संभावित ब्राउन शुगर के साथ दो तस्कर काे किया गिरफ्तार

एसएसबी ने 99.8 ग्राम संभावित ब्राउन शुगर के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

किशनगंज,08सितंबर (Udaipur Kiran) । स्वर्णजीत शर्मा, कमान्डेंट, 19वीं वाहिनी सशस्त्र सीमा बल ठाकुरगंज के दिशा निर्देशन एवं गुप्त सूचना के आधार पर एफ-समवाय पाठामारी की वाह्य सीमा चौकी गणेशटोला के जवानों द्वारा विशेष गश्तीदल के द्वारा भारत-नेपाल सीमा स्तंभ संख्या 117 से लगभग 02 किमी. (भारत की ओर) अंडाबाड़ी गांव के समीप दो व्यक्तियों की तलाशी के दौरान उनके पास से 99.08 ग्राम संभावित, मोर्फिन (ब्राउन शुगर) बरामद किया गया।

पूछताछ करने पर तस्कर ने अपना नाम-मुकरम, मेन रोड सत्तल निहालबाग, बहादुरगंज, जिला-किशनगंज एवं इरशाद आलम, पदमपुर दिघलबैंक बताया। इन तस्करों द्वारा मोर्फिन (ब्राउन शुगर) को अवैध रूप से भारत से नेपाल ले जाया जा रहा था। मादक पदार्थ तस्करी का यह एक संदिग्ध मामला होने के कारण तस्करों को प्राप्त मोर्फिन (ब्राउन शुगर) के साथ पाठामारी थाना को अग्रिम कार्रवाई के लिए रविवार को सौंप दिया गया।

स्वर्णजीत शर्मा, कमान्डेंट, 19वीं वाहिनी सशस्त्र सीमा बल ने बताया कि आज के अधिकांश युवा किसी न किसी नशे की लत की गिरफ्त में हैं, जिससे उनका भविष्य अंधकार की ओर बढ़ता जा रहा है। सभी को यह समझना आवश्यक है कि, किसी भी प्रकार का नशा करने से आप न केवल अपने आप को बल्कि अपने परिवार, रिश्तेदारों को धोखा दे रहे हैं। पढ़े लिखे होने के बावजूद युवा यह भी जानते हैं कि नशा कोई भी हो जानलेवा होता है, फिर भी नशे की ओर खीचें चले जाते हैं। ऐसे में देश के हर एक युवा को यह समझने कि आवश्यकता है कि इस देश के युवा ही देश के भविष्य है।

उन्होंने आम जनों से भी अनुरोध किया कि वह अपने आस पास कोई व्यक्ति अवैध गतिविधियां करते हुए प्रतीत हो तो उसके बारे में SSB को बतायें जिससे की समाज को नशा मुक्त बनाने में मदद मिलेगी।

(Udaipur Kiran) / धर्मेन्द्र सिंह

Most Popular

To Top