CRIME

आहर में नहाने के दौरान डूबने से दो बच्चियों की मौत, गांव में छाया मातम

रट परिजन

नवादा , 7 सितंबर (Udaipur Kiran) । नवादा जिले के सिरदला प्रखंड के नक्सल थाना परनाडाबर थाना क्षेत्र के केंदुइया गाँव के समीप शनिवार की शाम को केंदुइया आहर मे नहाने के दौरान एक साथ चार बच्चियां आहर में डूब गयी. जिसमे से दो बच्चियों की मौत मौके पर ही गहरे पानी मे डूबने से हो गई. जबकी दो बच्ची को समय रहते ग्रामीणों ने बचा लिया.

मृत बालिका की पहचान केंदुइयाटांड गांव निवासी विशेश्वर मांझी की 14 वर्षीय पुत्री नीतू कुमारी तथा कैलाश मांझी की 15 वर्षीय पुत्री सीता कुमारी के रूप मे की गयी है. मृत दोनों बच्चियां आपस में रिश्तेदार बताई गयी है.

जानकारी देते हुए धोपथ्थल निवासी समाजसेवी विजय यादव ने बताया की पीड़ित परिजनों मुताबिक शनिवार को साढ़े पांच बजे के बाद चार-पांच बच्चियां एक साथ आहर में नहाने गई थी.नहाने के क्रम में बच्चियां आहर के गहरे पानी में चली गई .पानी के बाहर रहे एक बच्ची की आवाज सुन कर लोग दौड़ कर आहर के किनारे पहुंचे और काफी मस्कत के बाद चारों बच्चियों को पानी से बाहर निकाला गया, जिसमे दो बच्चियों की मौत हो चुकी थी. बच्चियों की मौत की खबर मिलते ही गांव में हाहाकार मच गया और बस्ती में मातम छा गया.मृत बच्चियों के परिवार का रो -रो कर बुरा हाल हो गया.घटना की सूचना मिलते ही परनाडाबर पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल करने में जुट गई है. वहीं मौके पर मौजूद राजद प्रखंड अध्यक्ष नागेंद्र यादव ने पीड़ित परिजनों से मिल कर सरकार से मिलने वाली मुआवजा का लाभ दिलाने का आश्वासन दिया।

—————

(Udaipur Kiran) / संजय कुमार सुमन

Most Popular

To Top