Jammu & Kashmir

उमर अब्दुल्ला आतंकवादियों को नरम समर्थन देने में विश्वास करते हैं – प्रदीप भंडारी

श्रीनगर, 07 सितंबर (Udaipur Kiran) । भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रदीप भंडारी ने जम्मू और कश्मीर के नेशनल कॉन्फ्रेंस के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला के अफज़ल गुरु को लेकर की गई टिप्पणी पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जम्मू और कश्मीर के लिए दृष्टिकोण विकास पर आधारित है। यह दृष्टिकोण इस बात को दर्शाता है कि आतंकवाद को खत्म किया जाए या उसका नाश किया जाए।

भंडारी ने आरोप लगाया कि कांग्रेस पार्टी, राहुल गांधी और उमर अब्दुल्ला आतंकवादियों को नरम समर्थन देने में विश्वास करते हैं। उन्होंने उमर अब्दुल्ला की उस टिप्पणी पर प्रतिक्रिया दी जिसमें अब्दुल्ला ने कहा था कि अगर यह उनकी क्षमता में होता तो वे अफज़ल गुरु की फांसी को रोकते। भंडारी ने इसे इंडिया गठबंधन की मानसिकता के रूप में बताया जो आतंकवादियों का समर्थन करती है।

भंडारी ने कहा कि पिछले 10 वर्षों में जम्मू और कश्मीर में कोई पत्थरबाजी की घटना नहीं हुई है और घाटी में आतंकवाद की गतिविधियां कम हुई हैं। उन्होंने विश्वास व्यक्त किया कि जम्मू और कश्मीर के लोग एक बार फिर बीजेपी-नेतृत्व वाली सरकार को चुनेंगे ताकि विकास की राह पर बने रह सकें और घाटी में शांति और स्थिरता को बनाए रखा जा सके।

उन्होंने अपने बयान में जोर देकर कहा कि उनकी सरकार ने जम्मू और कश्मीर में विकास और शांति के लिए ठोस कदम उठाए हैं और वे इस दिशा में निरंतर प्रयासरत रहेंगे। भंडारी ने यह भी कहा कि मोदी सरकार के दृष्टिकोण ने जम्मू और कश्मीर को एक नई दिशा दी है।

(Udaipur Kiran) / RADHA PANDITA

Most Popular

To Top