CRIME

गाजियाबाद: अलग-अलग मुठभेड़ों में तीन बदमाश पुलिस की गोली से घायल, चार गिरफ्तार

घायल बदमाश
घायल बदमाश
घायल बदमाश

गाजियाबाद, 07 सितंबर (Udaipur Kiran) । गाजियाबाद पुलिस ने शुक्रवार-शनिवार की रात दो अलग-अलग मुठभेड़ में चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इनमें तीन बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गए हैं जबकि चौथे बदमाश को पुलिस ने दौड़कर पकड़ा है। घायल बदमाशों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

डीसीपी नगर राजेश कुमार ने बताया कि विजयनगर पुलिस को सूचना मिली कि डम्पिंग यार्ड सिद्धार्थविहार में एक ऑटो में कुछ संदिग्ध व्यक्ति मौजूद हैं, जिनके पास अवैध अलाह भी हैं। इस सूचना पर पुलिस टीम डम्पिंग यार्ड पहुंची और घेराबंदी की। इस बीच पुलिस टीम काे देख यार्ड में खड़े ऑटो से पांच व्यक्ति उतरे और जान से मारने की नियत से पुलिस कर्मियाें पर फायर करते हुये भागने लगे। आत्मरक्षार्थ कार्यवाही में पुलिस पार्टी ने भी फायरिंग की, जिसमें दीपक उर्फ डेविड तथा अभिषेक मौर्य घायल हो गए। जिन्हें पुलिस ने दबोच लिया। इसके अलावा उनके एक अन्य साथी अरमान को डम्पिंग यार्ड सिद्धार्थ विहार में प्रयुक्त ऑटो व चोरी/लूट के सामान एवं अवैध असलहा के साथ गिरफ्तार कर लिया। उनके दो साथी अंकुर व अंकित अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकले।

डीसीपी ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्तों ने पूछताछ पर बताया कि हम लोग बाजार, राहगीर एवं घरों से मोटर साईकिल चोरी, मोबाईल लूट जैसी घटना कारित करते हैं तथा उन्हे सस्ते दामों पर बेचकर जो रूपया मिलता है उसे आपस में बांट लेते हैं। आज भी हम घटना कारित कर चाेरी और लूट के माल को बेचने की फिराक में घूम रहे थे कि पुलिस द्वारा पकड़ लिया गया। इनके कब्जे से दाे लैपटॉप, एक टैबलेट, आठ मोबाइल भिन्न भिन्न कम्पनी के, पांच मोटर साइकिल व एक स्कूटी के साथ दाे तमंचे, चार जिन्दा व दाे खोखा कारतूस बरामद हुए हैं।

इसके अलावा थाना साहिबाबाद पुलिस टीम ने रेलवे स्टेशन के पास मुठभेड़ के दौरान राजीव कालोनी निवासी भीम को गिरफ्तार किया है। एसीपी रजनीश उपाध्याय ने बताया कि बदमाश के बाए पैर में गोली लगी है। वह शातिर लुटेरा है। उसके कब्जे से चोरी की एक मोटर साइकिल, एक तमंचा, एक जिंदा कारतूस,

एक खोखा कारतूस, एक लूट का मोबाइल फोन व लूट की दाे चेन पीली धातु बरामद हुई हैं।

(Udaipur Kiran) / फरमान अली

Most Popular

To Top