Assam

कर्नाटक पुलिस ने शिवसागर से किया दो साइबर अपराधियों को गिरफ्तार

कर्नाटक पुलिस द्वारा शिवसागर से गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपितों की तस्वीर।

शिवसागर (असम), 07 सितंबर (Udaipur Kiran) । कर्नाटक पुलिस ने शिवसागर में छापेमारी कर दो साइबर अपराधियों जाकिर आलम बोरा और पवन कुमार बरपात्र को गिरफ्तार किया है। कर्नाटक पुलिस की एक टीम शिवसागर पहुंची और दोनों साइबर अपराध के आरोपितों से पूछताछ की। जिसके बाद कर्नाटक पुलिस दोनों को एयरलिफ्ट कर कर्नाटक ले गई।

घटना से शिवसागर में सनसनी फैल गई है। दोनों साइबर अपराधियों पर 1.28 करोड़ रुपये की हेराफेरी का आरोप है। मिली शिकायत के अनुसार शिवसागर के युवक जाकिर आलम बोरा ने नगांव के एक व्यक्ति की मदद से शिवसागर स्थित बनमुख निवासी पवन कुमार बरपात्र के नाम से बैंक में खाता खुलवाया। और ऑनलाइन बैंकिंग के माध्यम से, कर्नाटक में एक अज्ञात स्रोत से पवन कुमार बरपात्र के बैंक खाते में लगभग 1.28 करोड़ रुपये जमा कराए।

इतनी बड़ी रकम पवन कुमार बरपात्र के बैंक खाते में जमा कराने के बाद पवन कुमार बरपात्र को दी गई, जबकि बाकी रकम करीब 90 अलग-अलग बैंक खातों में साइबर अपराधियों ने ट्रांसफर कर दिया।

बताया जा रहा है कि यह रकम कर्नाटक के एक डॉक्टर की है। डॉक्टर ने इसकी सूचना पुलिस को दी तो पुलिस जांच में पूरी घटना का खुलासा हुआ। घटना की जांच के लिए कर्नाटक पुलिस शिवसागर पहुंची और दोनों साइबर अपराधियों को गिरफ्तार कर बेंगलुरू ले गई।

(Udaipur Kiran) / श्रीप्रकाश

Most Popular

To Top