Madhya Pradesh

मप्रः मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने प्रदेशवासियों को गणेश चतुर्थी की दीं मंगलकामनाएं

भोपाल, 6 सितंबर (Udaipur Kiran) । मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने गणेश चतुर्थी के अवसर पर प्रदेशवासियों को मंगलकामनाएँ दी हैं। उन्होंने विघ्न विनाशक भगवान गणेश से प्रदेशवासियों के जीवन को और भी अधिक मंगलमय बनाने और समृद्धि की कामना की है।

मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने शुक्रवार को सोशल मीडिया के माध्यम से कहा है कि भारतीय पर्व और त्यौहार नागरिकों को परस्पर जोड़ने का कार्य करते हैं। गणेश चतुर्थी भी सामाजिक समरसता, भाईचारे, एकता के वातावरण को मजबूत करने तथा उल्लास और आनंद का अवसर है। उन्होंने प्रदेशवासियों से आहवान किया कि पर्यावरण-संरक्षण का ध्यान रखते हुए मिट्टी से निर्मित गणेश प्रतिमा की स्थापना करें।

उप मुख्यमंत्री देवड़ा ने भी प्रदेशवासियों को दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

उप मुख्यमंत्री जगदीश देवड़ा ने भी प्रदेशवासियों को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं दी है। उन्होंने इस अवसर पर कहा कि ईश्वर की कृपा प्रदेशवासियों के जीवन को आलोकित करती रहे और भगवान गणेश का आशीर्वाद सदैव बना रहे। हमारा प्रदेश विकास के पथ पर सदैव अग्रसर रहे। भगवान गणेश प्रसन्नता, बुद्धि, अच्छा स्वास्थ्य और समृद्धि प्रदान करें, ऐसी मैं भगवान गणेश जी से प्रार्थना करता हूं।

उप मुख्यमंत्री देवड़ा ने कहा कि ईको फ्रेंडली अथवा मिट्टी के गणेश जी की प्रतिमा को अपने घरों अथवा झांकियों में स्थापित करें। जिससे हम हमारे प्रदेश के वातावरण और पर्यावरण को बेहतर बनाने में अपना योगदान दे सकेंगे। उन्होंने प्रदेशवासियों को प्रथम पूज्य गणेश जी के उत्सव गणेश चतुर्थी की हार्दिक शुभकामनाएं और बधाई दी।

(Udaipur Kiran) तोमर

Most Popular

To Top