RAJASTHAN

नगर निकाय उपचुनाव में भाजपा की दाे सीटों की हुई बढ़त : जितेंद्र गोठवाल

नगर निकाय उपचुनाव में भाजपा की 2 सीटों की हुई बढ़त और वही कांग्रेस की 2 सीटे हुई कम : जितेंद्र गोठवाल

जयपुर, 6 सितंबर (Udaipur Kiran) । नगर निकाय उपचुनावों में जनता ने भाजपा के जन कल्याणकारी कार्यों को देखते हुए मतदान किया और पूर्व की तुलना में भाजपा की 2 सीटो की बढ़ोतरी हुई।

प्रदेश महामंत्री व विधायक जितेंद्र गोठवाल ने बताया कि 11 ज़िलो में हुए उपचनावों में भाजपा को 4 सीटे मिली है । पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार की जनविरोधी नीतियों के कारण कांग्रेस की 2 सीटे कम हुई है । आज प्रदेश की जनता भजनलाल सरकार की जन कल्याणकारी नीतियों पर विश्वास जता रही है और इसी का परिणाम है कि नगर निकाय उपचुनाव में भाजपा की 2 सीटे बढ़कर 4 हो गई है।

गोठवाल ने उपचुनावों में जीत के लिए कार्यकर्ताओं को बधाई देते हुए कहा है कि कांग्रेस के दुष्प्रचार का अब अंत हो रहा है और जनता इनके नेताओं की दोगली नीतियों को समझ गई है। गत लोकसभा चुनावों में कांग्रेस नेताओं ने आमजन के बीच झूठ व भ्रम फैलाया था लेकिन उसके बाद अब जनता के बीच कांग्रेस के नेताओं की पोल खुल गई है और आम जनता भी कांग्रेस की फूट डालो राज करो नीति से तंग आ गई है। इसी का परिणाम है कि उपचुनावों में भाजपा को बढत मिली है। ऐसे में अब वार्ड स्तर पर भाजपा का जनाधार बढता जा रहा है और आगामी नगरनिकाय चुनावों में भी भाजपा को अपार जनसमर्थन मिलने वाला है । इस मौक़े पर प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ और मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने शुभकामनाएँ दी और जनता का आभार जताया ।

—————

(Udaipur Kiran)

Most Popular

To Top