Haryana

नरवाना के पूर्व विधायक रामनिवास सुरजाखेड़ा को मिली क्लीन चिट

लोगो।

जींद, 6 सितंबर (Udaipur Kiran) । नरवाना के विधायक सहित चार लोगों पर 10 दिन पहले एक महिला द्वारा दुष्कर्म सहित गंभीर आरोपों के तहत दर्ज कराए गए मुकद्दमें में गठित एसआईटी ने उन्हें क्लीन चिट दे दी है। शुक्रवार को एसपी सुमित कुमार ने कहा कि एसआईटी की जांच रिपोर्ट के आधार पर एफआईआर की रिपोर्ट को कैंसिल कर दिया गया है। एसआईटी द्वारा की गई जांच में सामने आया कि पंजाब में और जींद थाने में जाे शिकायत दी गई थी, उसमें काफी चीजों में भिन्नता है। जिसके आधार पर एफआईआर को रद्द कर कोर्ट में भेजा जाएगा।

विधायक रामनिवास ने कहा उन्होंने पहले ही कहा था ये आरोप झूठे हैं और राजनीति से प्रेरित है। विपक्षी उनकी छवि खराब करने के लिए ऐसी साजिशें रच रहे हैं लेकिन कहते हैं ना सच की जीत होती है। पुलिस द्वारा गठित की गई एसआईटी टीम ने पूरे मामले की जांच की व उन्हें दोषमुक्त पाया है। अब विपक्षियों की साजिश का जवाब जनता खुद देगी। गौरतलब है कि नरवाना के विधायक रामनिवास सुरजाखेडा समेत चार लोगों पर दस दिन पहले दर्ज किए गए दुष्कर्म के मामले की जांच के लिए एसपी सुमित कुमार ने डीएसपी गीतिक जाखड़ के नेतृत्व में एसआईटी को गठित किया था। एसआईटी ने अब अपनी जांच रिपोर्ट एसपी को सौंप दी है। जिसमें महिला द्वारा लगाए गए आरोप सही नही पाए गए हैं। पुलिस जांच में सामने आया कि विधायक के ऊपर पहले ही पंजाब के पातड़ा थाने में मार्च 2021 में एफआईआर दर्ज कराई गई थी। जिसकी जांच पंजाब पुलिस ने की थी और वहां विधायक दोषमुक्त पाए गए थे। पुलिस ने पूरा मामला ब्लैकमेलिंग का बताया था।

अब दस दिन पहले उसी महिला द्वारा जींद महिला थाना पुलिस को शिकायत दी। एसआईटी ने विधायक को दोषमुक्त पाया और उनकी छवि खराब करने के आरोप पर शिकायतकर्ता महिला सहित अन्य लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है। दस दिन पहले महिला थाना पुलिस को गोहाना निवासी एक महिला ने शिकायत देते हुए नरवाना विधायक रामनिवास सुरजाखेड़ा पर दुष्कर्म के आरोप लगाए थे। महिला ने कहा था कि उसका तीन साल से शोषण किया जा रहा है। महिला ने विधायक की पत्नी, गाड़ी के चालक तथा नरवाना शहर के एक नगर पार्षद पर आरोप लगाए थे। महिला थाना पुलिस ने सभी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। वहीं विधायक रामनिवास सुरजाखेड़ा ने भी पुलिस को शिकायत देकर महिला पर ब्लैकमेल करने के आरोप लगाए थे।

—————

(Udaipur Kiran) / विजेंद्र मराठा

Most Popular

To Top