Bihar

मुजफ्फरपुर से पूर्णिया स्थानांतरित आईजी शिवदीप लांडे का फारबिसगंज में स्वागत

अररिया फोटो:फारबिसगंज में आईजी शिवदीप लांडे का स्वागत

अररिया, 06 अगस्त (Udaipur Kiran) ।

मुजफ्फरपुर से स्थानांतरण के बाद पूर्णिया के आईजी बने शिवदीप वामनराव लांडे का शुक्रवार को फारबिसगंज में स्वागत किया गया।आईजी शिवदीप लांडे पूर्णिया में योगदान देने के बाद पूर्णिया में अधिकारियों से मुलाकात और अपराध को लेकर बातचीत करने के बाद मुजफ्फरपुर में आयोजित फेयरवेल पार्टी में भाग लेने के लिए जा रहे थे।

इसी क्रम में फारबिसगंज में फोरलेन सड़क में आईटीआई कॉलेज के पास अपने पुराने परिचितों से मुलाकात की और कई मसलों पर बातचीत की।आईटीआई कॉलेज के पास सामाजिक कार्यकर्ता अविनाश कन्नौजिया अंशु ने उन्हें फणीश्वरनाथ रेणु रचित ठुमरी पुस्तक भेंट की और अपराध और उसके उन्मूलन को लेकर कई मसलों पर बातचीत की।आईजी शिवदीप लांडे ने मौजूद लोगों का आभार व्यक्त किया और विधि व्यवस्था संधारण सहित अपराध उन्मूलन की दिशा में जनसहयोग की अपील की। उन्होंने कहा कि अररिया जिला पूर्व में एसपी के रूप में उनकी कर्मभूमि रही है और अररिया सहित पूरे क्षेत्र में अमन चैन शांति के साथ सामाजिक आपराधिक अपराध पर रोकथाम उनकी प्राथमिकता होगी।

उल्लेखनीय हो कि शिवदीप लांडे अररिया में तेरह चौदह साल पहले एसपी रह चुके हैं और उनके कार्यकाल को आज भी लोग याद करते हैं।अपराध और अपराध उन्मूलन को लेकर वे यूथ आइकॉन हैं और सुपर कॉप्स के रूप में जाने जाते हैं।

(Udaipur Kiran) / राहुल कुमार ठाकुर

Most Popular

To Top