Madhya Pradesh

राज्यपाल- कमलनाथ समेत कई दिग्गज पहुंचे सीएम आवास, मुख्यमंत्री डाॅ यादव के पिता के निधन पर दी श्रद्धांजलि

CM residence

भाेपाल, 6 सितंबर (Udaipur Kiran) । मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव के पिता स्व. पूनमचंद यादव के निधन पर शोक व्यक्त करने वालों का सिलसिला जारी है। शुक्रवार को राज्यपाल मंगूभाई पटेल, कैबिनेट मंत्री प्रहलाद पटेल और पूर्व सीएम कमलनाथ ने मुख्यमंत्री निवास पहुंच कर शोक संवेदना व्यक्त की है। राजनेताओं ने स्व. पूनमचंद यादव को नमन किया और उनके चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित की। साथ ही सीएम डॉ यादव से संवेदनाएं व्यक्त की है।

मप्र के राज्यपाल मंगूभाई पटेल शुक्रवार काे मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव के पिताजी के अवसान पर शोक संवेदना व्यक्त करने समत्व भवन पहुंचे। राज्यपाल पटेल ने स्वर्गीय पूनम चंद यादव जी के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित की। इसके अलावा पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री प्रहलाद पटेल ने भी समत्व भवन पहुंचकर स्वर्गीय पूनम चंद यादव के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित की और सीएम से भेंट कर शोक संवेदना व्यक्त की।

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ भी मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के पिता पूनमचंद यादव के निधन पर शोक व्यक्त करने भोपाल स्थित मुख्यमंत्री आवास पहुंचे। जहां उन्होंने मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव से मुलाकात कर उनके पिता के निधन पर गहरी संवेदना प्रकट की। उन्होंने स्वर्गीय पूनमचंद यादव को नमन कर उनके चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित की और मुख्यमंत्री से संवेदनाएं साझा की हैं।

बता दें कि पिता के निधन के बाद शुक्रवार को ही मुख्यमंत्री मोहन यादव उज्जैन से भोपाल लौटे हैं, जहां उनके सरकारी आवास पर शोक व्यक्त करने के लिए विभिन्न जनप्रतिनिधि और नेता आ रहे हैं। इस दौरान अन्य वरिष्ठ नेताओं और अधिकारियों ने भी मुख्यमंत्री से मिलकर संवेदना व्यक्त की।

—————

(Udaipur Kiran) / नेहा पांडे

Most Popular

To Top