Bihar

स्कूल हॉस्टल में 13 साल के छात्र की संदिग्ध मौत, परिजन ने लगाया हत्या का आरोप

विलाप करते मृतक छात्र के परिजन

कटिहार, 06 सितंबर (Udaipur Kiran) । जिले के मनसाही थाना क्षेत्र के एक प्राइवेट स्कूल के हॉस्टल में रह रहे 13 साल के छात्र जिशु कुमार की संदिग्ध मौत शुक्रवार को हो गई है। आज सुबह उसका शव कैंपस में ही रस्सी के फंदे से लटका मिला है।

इस संदर्भ में स्कूल प्रबंधक कमल कुमार का कहना है कि 13 साल के छात्र जिशु कुमार ने सुसाइड कर लिया है। उन्होंने बताया कि छात्र ने अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या की है लेकिन परिजन ने स्कूल प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप लगाया है और कहा है कि बच्चे के साथ मारपीट कर उसकी हत्या कर दी गई है।

पीड़ित परिवार के सदस्यों ने बताया कि स्कूल के एक शिक्षक ने छात्र जिशु कुमार को 200 रुपये देकर पास के ही दुकान से सामान लाने भेजा था। रुपये खो गए तो शिक्षक ने चोरी का आरोप लगाकर उसे डांट-फटकार लगाई थी। परिजन ने आरोप लगाया है कि स्कूल प्रबंधन ने लापरवाही की है और छात्र की हत्या की गई है। मृतक छात्र मनिहारी थाना क्षेत्र के दिलारपुर पंचायत के वार्ड संख्या-8 का रहने वाला था और उसके पिता विष्णु मंडल तमिलनाडु में रहकर प्राइवेट जॉब करते हैं।

मौके पर मनसाही थानाध्यक्ष आलोक राय भी पुलिस टीम के साथ पहुंचे। उन्होंने कहा कि पहली नजर में मामला सुसाइड का लग रहा है। छात्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए कटिहार सदर अस्पताल भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही क्लियर हो सकेगा कि यह हत्या है या आत्महत्या। पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है और मामले की गहराई से जांच की जा रही है।

—————

(Udaipur Kiran) / विनोद सिंह

Most Popular

To Top