Haryana

पलवल: युवक पर चाकू से हमला कर किया घायल, शिकायत पर मुकदमा दर्ज

Palwal: Man stabbed with knife, case registered

पलवल, 6 सितंबर (Udaipur Kiran) । पलवल में गाली-गलौज करने का विरोध करने पर युवक पर चाकू से हमला कर घायल करने का मामला प्रकाश में आय़ा है। बेटे को बचाने आई मां व उसके भाई को भी आरोपियों ने घायल कर दिया। झगड़े का शोर सुनकर लोगों को आता देख आरोपी जान से मारने की धमकी देकर बाइक पर सवार होकर मौके से फरार हो गए। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने एक नामजद समेत अन्य पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पीड़ित घर के बाहर गली में टहल रहा था। पांडवन कॉलोनी होडल निवासी रवि ने पुलिस को बताया कि वह अपने घर के बाहर गली में टहल रहा था। उसी दौरान चार-पांच युवक बाइक पर सवार होकर आए और उसे देखते ही गाली-गलौच करने लगे। पीड़ित ने जब उनका विरोध किया तो आरोपियों ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। झगड़े के दौरान आरोपियों में एक युवक ने अपनी जेब से चाकू निकाला और उस पर जानलेवा हमला कर दिया।

शोर सुनकर मौके पहुंचे मां व भाई

झगड़े का शोर सुनकर उसकी मां सफेदी व भाई वहां आ गए तो आरोपियों ने उनपर भी हमला कर दिया। जिससे उसकी मां को भी चोटें आई है और उसके भाई को भी चाकू लगे है। पीड़ित रवि ने शिकायत में कहा है कि आरोपियों में से उसने एक युवक को पहचान लिया, जिसका नाम दीपक उर्फ धाम है, जबकि बाकी को सामने आने पर पहचान सकता है।

होडल थाना प्रभारी दिनेश कुमार ने शुक्रवार को जानकारी देते हुए बताया कि घायल रवि की शिकायत पर दीपक उर्फ धाम सहित अन्य के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस की टीम आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है, जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

(Udaipur Kiran) / गुरुदत्त गर्ग

Most Popular

To Top