CRIME

फयरिंग का वीडियो वायरल, पुलिस ने पहचान कर की छापेमारी, अपराधी फरार

फ़ायरिग करते अपराधी

-बालू के अवैध धंधे में बर्चस्व को ले ग्रामीणों पर की थी फ़ायरिग

नवादा, 06 सितम्बर (Udaipur Kiran) । जिले में हिसुआ थाना इलाके के लटावर गांव की स्थिति विस्फोटक बनी हुई है। ग्रामीणों पर पिस्तौल से फायरिंग का वीडियो वायरल होने के बाद नवादा जिले की हिसुआ पुलिस ने लटावर गांव के अखिलेश सिंह को चिन्हित कर गिरफ्तारी के लिए शुक्रवार को उसके घर पर छापेमारी की । लेकिन वह फरार पाया गया है।

हिसुआ के थाना प्रभारी ने बताया कि बीते कल गुरुवार को अवैध बालू लदे अखिलेश सिंह का 4 ट्रैक्टर पुलिस ने जब्त कर लिया था। अखिलेश सिंह का आरोप है कि ग्रामीणों ने ही पुलिस को सूचना दी है ।जिसके बाद उसने ग्रामीणों की पिटाई कर फायरिंग शुरू कर दी ।जिसका वीडियो वायरल किए जाने पर जांच कर प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की गई थी। लेकिन अखिलेश सिंह फरार हो गया था। उसके साथ जितने भी अपराधी हैं सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा ।

पुलिस गांव पर पैनी नजर रख रही है। आपराधिक तत्वों की धर-पकड़ के लिए छापेमारी भी की जा रही है। बालू के अवैध धंधे से मामला जुड़ा हुआ है। बताया जाता है प्रतिबंध के बावजूद ढाढर नदी से बालू खनन व परिवहन का काम धड़ल्ले से किया जा रहा है। लटावर गांव के कई लोग इस अवैध धंधे में शामिल हैं। वर्चस्व को लेकर आए दिन गोलीबारी व झड़प की घटनाएं होती रहती है। 6 सितंबर को गांव में पिस्टल से फायरिंग करते एक व्यक्ति का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस गांव में पहुंचकर संबंधित लोगों के ठिकानों पर छापेमारी की है। किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। सभी फरार बताए गए हैं। गांव में पुलिस अगस्त बढ़ा दी गई है। तनाव के कारण किसी भी समय बड़ी वारदात को भी अंजाम दिया जा सकता है।

—————

(Udaipur Kiran) / संजय कुमार सुमन

Most Popular

To Top