Uttrakhand

हरिद्वार निकाय चुनाव की तैयारी, कांग्रेस वार्ड स्तर पर कर रही बैठकें

बैठक में चर्चा करते हुए

हरिद्वार, 6 सितंबर (Udaipur Kiran) । आगामी निकाय चुनाव की तैयारियों के तहत मध्य हरिद्वार के प्रत्येक वार्ड में बैठकों का दौर शुरू हो चुका है। ब्लॉक अध्यक्ष विकास चंद्रा के नेतृत्व में आयाेजित इन बैठकाें का उद्देश्य चुनावी रणनीति काे मजबूत करना है। इसी कड़ी में वार्ड नंबर 16, शिवलोक में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मनोज शेखावत के आवास पर एक बैठक आयोजित की गई, जिसमें वार्ड के सक्रिय कांग्रेस कार्यकर्ताओं और भावी पार्षद प्रत्याशियों का चयन पर विचार-विमर्श किया गया।

बैठक में विकास चंद्रा ने कहा कि वार्ड वाइस बैठकों का उद्देश्य मजबूत प्रत्याशियों को चुनावी मैदान में उतारना है, जिससे निगम बोर्ड में कांग्रेस के अधिक से अधिक पार्षद चुने जा सकें। उन्होंने कहा कि आगामी समय कांग्रेस का है। वहीं, वरिष्ठ कांग्रेस नेता मनोज सैनी ने कहा कि शहर में बढ़ती आपराधिक घटनाओं और महिला अत्याचार से स्पष्ट होता है कि स्थानीय प्रशासन विफल हो चुका है। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि हरिद्वार में कॉरिडोर योजना को लेकर भाजपा नेता व्यापारियों को भ्रमित कर रहे हैं।

अन्य कांग्रेस नेताओं, मनोज जाटव और मुकेश कुमार ने आगामी निकाय चुनाव में एकजुट होकर भाजपा की जनविरोधी नीतियों को उजागर करने की अपील की। बैठक में कई प्रमुख कार्यकर्ता मौजूद थे, जिनमें चंदन सिंह, रजत कुमार, घनश्याम, विमल कुमार, प्रद्युमन कुमार, दिनेश पासवान, रमेश, सुंदर, राम लखन, योगेंद्र कुमार, माया देवी, छाया, राम कुमार और राजेश रावत शामिल थे।

(Udaipur Kiran) / डॉ.रजनीकांत शुक्ला

Most Popular

To Top