Jammu & Kashmir

भाजपा अध्यक्ष रवींद्र रैना ने नौशेरा विधानसभा सीट से भरा नामांकन

भाजपा अध्यक्ष रवींद्र रैना ने नौशेरा विधानसभा सीट से भरा नामांकन

जम्मू, 5 सितंबर (Udaipur Kiran) । भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष रवींद्र रैना ने वीरवार को नौशेरा विधानसभा सीट से नामांकन भरा। इस अवसर पर रैना ने कहा जम्मू कश्मीर के लोगों की जन आकांक्षाओं की पूर्ति भारतीय जनता पार्टी कर रही है और विधानसभा चुनाव में पूर्ण बहुमत हासिल कर भाजपा अपनी सरकार बनाएगी।

बडी संख्या में समर्थकों के साथ भारत माता की जय और भाजपा जिंदाबाद के नारे लगाते हुए भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ रैली की शक्ल में नामांकन स्थल तक पहुंचे रवींद्र रैना ने नामांकन भरने के उपरांत कहा कि जम्मू कश्मीर में भाजपा के पक्ष में मजबूत लहर है और पूर्ण बहुमत हासिल कर भाजपा यहां अपनी सरकार बनाएगी।

उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने डोगरा महाराजाओं का अपमान किया है और जम्मू कश्मीर की जनता अब कांग्रेस और उसकी गठबंधन सहयोगी नेशनल कांफ्रेंस को इसका जवाब विधानसभा चुनाव में देगी। उन्होंने कहा यह पहला अवसर नहीं हैं कि कांग्रेस और नेशनल कांफ्रेंस ने डोगरा महाराजाओं का अपमान किया हो और लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है। यह बार बार ऐसा करते रहे हैं और अब समय आ गया है कि लोग कांग्रेस और नेशनल कांफ्रेंस को करनी का दंड देंगे। रैना ने कहा कांग्रेस और नेशनल कांफ्रेंस गठबंधन एक बार फिर जम्मू कश्मीर को आतंकवाद का दर्द देने की साजिश रच रही है। जम्मू कश्मीर की जनता इस साजिश को कामयाब नहीं होने देगी।

(Udaipur Kiran) / राहुल शर्मा

Most Popular

To Top