Madhya Pradesh

जबलपुरः सरकारी कॉलेज की 70 से ज्यादा छात्राओं को अश्लील वीडियो भेजकर पैसों की मांग

जबलपुरः सरकारी कॉलेज की 70 से ज्यादा छात्राओं को अश्लील वीडियो भेजकर पैसों की मांग

जबलपुर, 5 सितंबर (Udaipur Kiran) । शहर की सरकारी गर्ल्स कॉलेज की 70 से ज्यादा छात्राओं को चार दिन से वॉट्सऐप पर अश्लील वीडियो और मैसेज भेजे जा रहे हैं। गुरुवार को छात्राओं ने इसकी शिकायत कॉलेज प्रिंसिपल और पुलिस से की है। सभी छात्राएं बीए फर्स्ट से लेकर फाइनल ईयर की हैं। छात्राओं के मुताबिक, उनके वॉट्सऐप पर गंदे वीडियो और मैसेज किए गए। इसके बाद से उनके पास किसी शख्स का वॉइस और वीडियो कॉल आ रहा है। वह खुद को पुलिस इंस्पेक्टर बताकर कहता है कि ऐसी चीजें देखती हो, इसकी शिकायत पेरेंट्स से करूंगा। बचना चाहती हो तो पैसे देना होंगे।

बताया जा रहा है कि 50 से ज्यादा छात्राओं ने घबराकर तीन हजार रुपये से लेकर 20 हजार रुपये तक आरोपी के बताए नंबर पर ऑनलाइन ट्रांसफर किए हैं। पुलिस इसकी जांच कर रही है।

एक छात्रा ने बताया कि गुरुवार दोपहर मुझे भी कॉल आया। कॉल करने वाले ने अपना नाम गोरखपुर थाने में पदस्थ एसआई विक्रम गोस्वामी बताया। उसने कहा कि तुम्हारे खिलाफ थाने में शिकायत आई है। तुम्हारे नंबर से किसी को न्यूड वीडियो और फोटो भेजे गए हैं। अब जल्द तुम्हारे घर पर पुलिस आ रही है। जल्द पैसे ट्रांसफर कर दो।’ छात्रा ने इसकी शिकायत कॉलेज मैनेजमेंट से की। कॉलेज में पढ़ने वाली एक और छात्रा का कहना है कि दो दिन से मेरे वॉट्सऐप पर भी गंदे वीडियो और फोटो भेजे जा रहे हैं।

मामले की जानकारी अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) के कार्यकर्ताओं को लगी, तो वे छात्राओं को कॉलेज और थाने लेकर पहुंचे। छात्राओं ने यहां बताया कि 70 से अधिक छात्राओं को अश्लील वीडियो और फोटो भेजे गए हैं। एक छात्रा ने बताया कि फ्रॉड की धमकी से घबराकर उसने 1500 रुपये ट्रांसफर कर दिए।

इस संबंध में कॉलेज प्रबंधक का कहना है कि आज ही छात्राओं की शिकायत सामने आई है। कुछ छात्राओं ने डर के कारण पैसे भी दे दिए हैं। इस पूरे घटनाक्रम की शिकायत जबलपुर कलेक्टर, एसपी, महिला थाने और मदन महल थाने में लिखित में दी है। यह भी जांच की जा रही है कि आखिर कैसे छात्राओं के मोबाइल नंबर फ्रॉड तक पहुंचे।

(Udaipur Kiran) तोमर

Most Popular

To Top