Madhya Pradesh

समाज के सर्वांगीण विकास के लिए सरकार सतत् रूप से कर रही कार्यः मंत्री दिलीप जायसवाल

शिलापट्टीका का अनावरण करते राज्यमंत्री

अनूपपुर, 5 सितंबर (Udaipur Kiran) । प्रदेश सरकार द्वारा लगातार विकास के कार्य किए जा रहे हैं। समाज के सर्वांगीण विकास के लिए सरकार सतत् रूप से कार्य कर रही है। जिसके परिणामस्वरूप जनहितैषी कार्य परिलक्षित हो रहे हैं। यह बात गुरुवार को अनूपपुर जिले के जनपद पंचायत अनूपपुर अंतर्गत ग्राम पंचायत हरद में एमबी पॉवर लिमिटेड जैतहरी एवं एसईसीएल जमुना कोतमा क्षेत्र के सौजन्य से 70 लाख की लागत से डी 2 हरद पैच से रेलवे अण्डर पास तक बिटुमिनस सड़क की मरम्मत एवं डामरीकरण के भूमिपूजन कार्यक्रम में कुटीर एवं ग्रामोद्योग राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) दिलीप जायसवाल ने कही।

इस अवसर पर एमबी पॉवर लिमिटेड जैतहरी प्लांट हेड बसंता मिश्रा, डिप्टी जीएम सच्चिदानंद मिश्रा, हरद सरपंच संजना सुरेन्द्र सिंह, बदरा सरपंच शिवभान सिंह, पकरिहा सरपंच संतोष कुमार सिंह सहित स्थानीय जनप्रतिनिधि, तथा नागरिक उपस्थित रहे।

राज्यमंत्री जायसवाल ने कहा कि ग्राम पंचायत हरद के अंतर्गत जर्जर सड़क के निर्माण की मांग लम्बे समय से रही है, जिसका आज भूमिपूजन किया गया है। जिससे लोगों को बेहतर आवागमन की सुविधा प्राप्त होगी। उन्होंने कहा कि हरद के अण्डर ब्रिज में पानी भरने की समस्या का भी समाधान शीघ्र ही सुनिश्चित किया जाएगा। जिससे यात्रियों को किसी तरह की दिक्कतों का सामना न करना पड़े। उन्होंने कहा कि जनहित के हर कार्य प्राथमिकता के आधार पर किए जाएंगे। इस अवसर पर स्थानीय जनप्रतिनिधिगणों ने भी कार्यक्रम को संबोधित किया।

(Udaipur Kiran) / राजेश शुक्ला

Most Popular

To Top