ENTERTAINMENT

आलिया भट्ट ने ‘जिगरा’ का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया, एक्शन थ्रिलर होगी फिल्म

Alia

‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के एक साल बाद आलिया भट्ट नई बॉलीवुड फिल्म ‘जिगरा’ में नजर आएंगी। आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया है, जिसे देखकर लग रहा है कि इस फिल्म में जबरदस्त एक्शन होने वाला है। पोस्टर में आलिया के दाहिने हाथ में हथौड़ा और दूसरे हाथ में हथियार है। इस पोस्टर में आलिया एक पलटी हुई कार पर खड़ी हैं। उनकी पीठ पर एक बैग है और उनके आसपास आग के सामने अभिनेता वेदांग रैना नजर आ रहे हैं। इस पोस्टर को पोस्ट करते हुए आलिया ने लिखा, तू मेरे प्रोटेक्शन में है। इसका मतलब है कि मैं आपकी रक्षा कर रही हूं और आप सुरक्षित हैं, इस पोस्टर से लग रहा है कि ये फिल्म एक एक्शन थ्रिलर होगी।

फिल्म ‘जिगरा’ का पोस्टर इंस्टाग्राम पर पोस्ट करने के कुछ ही घंटों बाद आलिया ने इसी फिल्म का एक और पोस्टर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस पोस्टर में आलिया अकेली नजर आ रही हैं और उनके चेहरे पर बेहद गंभीर भाव हैं। इसमें आलिया को हाथ में हथौड़ा, उसके पीछे एक चेन लिंक बाड़ और उसके चारों ओर जलती हुई आग भी दिखाई देती है। पोस्टर देखकर लग रहा है कि वेदांग रैना उनके भाई का किरदार निभाएंगे। दूसरे पोस्टर में आलिया कहती हैं कि भावा के पास समय कम है और कहानी बड़ी है, जबकि पहले पोस्टर में लिखा है, ”मैं तुम्हारी रक्षा करूंगी, तुम मेरे साथ सुरक्षित हो।” इन दोनों पोस्टर्स से लग रहा है कि फिल्म में जबरदस्त एक्शन होने वाला है और आलिया भट्ट अपने प्यारे भाई की रक्षा करने जा रही हैं। इस फिल्म का निर्देशन वासन बाला करेंगे और आलिया ने करण जौहर के साथ मिलकर इस फिल्म का निर्माण किया है। यह फिल्म 11 अक्टूबर को स्क्रीन पर आएगी।

एक्ट्रेस आलिया भट्ट का बॉलीवुड सफर ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से शुरू हुआ था। बाद में उन्होंने ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’, ‘कपूर एंड संस’ और ‘बद्री की दुल्हनिया’ में ग्लैमरस भूमिकाएं निभाईं। उन्होंने फिल्म ‘हाईवे’, ‘राजी’ में अपना दमदार अभिनय दिखाया। बाद में जब फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ से बॉलीवुड के बहिष्कार का चलन शुरू हुआ, तब भी वह दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींच लाईं। ‘गंगूबाई’ ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की। आलिया ने दिखा दिया है कि एक एक्ट्रेस भी दर्शकों को सिनेमा हॉल तक ला सकती है। बेटी राहा के जन्म के बाद उन्होंने कुछ समय के लिए फिल्मों से ब्रेक ले लिया। इसलिए उनकी फिल्में बीच-बीच में आ रही थीं।

——————————–

(Udaipur Kiran) / लोकेश चंद्र दुबे

Most Popular

To Top