Bihar

मुख्यमंत्री के भोजपुर कार्यक्रम में जनप्रतिनिधियों को नहीं मिलने दिया गया

पटना , 5 सितंबर (Udaipur Kiran) ।बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भोजपुर जिला अंतर्गत बखोरापुर गांव में पंचायत भवन और अस्पताल का उद्घाटन करने पहुंचे थें। जहां कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से किसी भी जनप्रतिनिधियों को उनके कमांडो फोर्स द्वारा नहीं मिलने दिया गया। यही नही कमांडो फोर्स द्वारा कई जनप्रतिनिधियों को धक्का दे कर वहां से हटा दिया गया। जिसके बाद विधायक, सांसद और एमएलसी सहित लोगों में नाराजगी देखने को मिली है।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कार्यक्रम में आरा सांसद सुदामा प्रसाद की भारी बेइज्जती, आरा सांसद सुदामा प्रसाद ने कहा की कार्यक्रम में मुझे उनके कमांडो द्वारा तीन तीन बार धक्का देकर वहां से भगा दिया गया। मैं कई बार उनसे मिलने और गुलदस्ता देने का प्रयास किया फिर भी मुझे उनके कमांडो फोर्स द्वारा धक्का दे कर वहां से हटा दिया गया । मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कार्यक्रम में विधायक सांसद और एमएलसी को कोई वैल्यू नही दिया गया।

आरा सांसद सुदामा प्रसाद ने कहा की अगर अगर उद्घाटन करना था तो सीएम हाउस से ही बटन दबाकर कर देते, ये बाढ़ प्रभावित इलाका है उनको कम से कम यहां की जनता का समस्या सुनना चाहिए नीतीश कुमार के आने के बाद यहां भगदड़ की स्थिति उत्पन हो गई थी। वही आरा सांसद सुदामा प्रसाद ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को नसीहत देते हुए कहा की आप और एक हजार कमांडो रख लीजिए पांच हजार सीआरपीएफ रख लीजिए जब आपने निमंत्रण दे कर बुलाया हैं तो इस तरह का अपमान ठीक नहीं है।

—————

(Udaipur Kiran) / गोविंद चौधरी

Most Popular

To Top