Haryana

फरीदाबाद : सोशल मीडिया पर दोस्ती कर युवती से किया रेप, बनाई वीडियो

पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया आरोपी

फरीदाबाद, 5 सितंबर (Udaipur Kiran) । फरीदाबाद जिला में एक 18 वर्षीय युवती को दिल्ली के रहने वाले 23 वर्षीय युवक ने इंस्टाग्राम पर अपने प्रेम जाल में फंसाया और फिर उसे कई बार मिलने के लिए फरीदाबाद आया। इस दौरान उसने युवती से दोस्ती बढ़ाई और उसे मेट्रो में बैठाकर अपने घर दिल्ली नाथूपुरा ले गया। जहां पर उसने में न केवल युवती के साथ रेप किया, बल्कि उसकी अश्लील फोटो और वीडियो बना ली। मामले में युवती के पिता द्वारा शिकायत मिलने पर फरीदाबाद की एनआईटी महिला थाना की एसएचओ सुनीता और उनकी टीम ने आरोपी को दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया है।

पीडि़ता के पिता ने महिला थाने में शिकायत देते हुए बताया कि उनकी बेटी की शादी 2024 के जून महीने में होनी थी। जिस लडक़े से उनकी बेटी की शादी होनी थी। उसके मोबाइल पर एक युवक ने उनकी बेटी की कुछ अश्लील वीडियो और फोटो भेजी। जब उनकी बेटी के होने वाले पति ने उससे पूछा कि वह कौन है, तो उसने अपना नाम राहुल बताया। जिसके बाद उनकी बेटी के होने वाले दामाद ने उन्हें मामले की जानकारी दी। जिसके बाद उन्होंने जब राहुल से बात की, तो उसने कहा कि अभी तो वह उनकी बेटी की और अश्लील फोटो और वीडियो इंस्टाग्राम पर अपलोड करेगा और उनकी बेटी को किडनैप करके ले जाएगा और सभी को जान से मार देगा। पीडि़ता के पिता ने बताया कि आरोपी राहुल ने उनकी बेटी का इंस्टाग्राम अकाउंट भी हेक कर उसे पर भी उनकी बेटी की अश्लील वीडियो और फोटो अपलोड कर दी।

पीडि़ता के पिता द्वारा दी गई शिकायत के अनुसार 2022 में आरोपी ने उनकी बेटी को इंस्टाग्राम पर बात करने के बाद मुलाकात करने के लिए फरीदाबाद के रोज गार्डन में मिलने के लिए आया था। फिर उनकी बेटी को 2023 में अपने घर दिल्ली के नाथूपुरा ले गया, जहां पर आरोपी ने उनकी बेटी के साथ पहले रेप किया और उसकी अश्लील फोटो और वीडियो बना ली। मामले में महिला थाना एसएचओ सुनीता ने बताया कि 15 जुलाई 2024 को मामले में शिकायत उनके पास आई थी। जिसके बाद उन्होंने आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट की धारा के तहत मुकदमा दर्ज कर 16 7.24 को युवती का बीके अस्पताल में मेडिकल कराया। फिर बाल कल्याण समिति के सामने उसके बयान करा कर अदालत में 164 सीआरपीसी के बयान कराते। एसएचओ सुनीता ने गुरुवार काे बताया कि मामले में उन्होंने खुद कार्रवाई करते हुए आरोपी राहुल पुत्र अमर सिंह निवासी कादी बिहार गली नंबर 7 उत्तरी दिल्ली को गिरफ्तार कर आरोपी की खिलाफ खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

(Udaipur Kiran) / -मनोज तोमर

Most Popular

To Top