Madhya Pradesh

झाबुआः अज्ञात वाहन की चपेट में आने से दो युवकों की मौत, एक घायल

झाबुआ, 5 सितंबर (Udaipur Kiran) । जिले के थान्दला थाना क्षेत्र अंतर्गत भामल मादल्दा के बसी फंटा वन क्षेत्र में अज्ञात वाहन की चपेट में आने से दो युवकों की मौत हो गई, जबकि एक युवक घायल हो गया है, घायल युवक को थांदला के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दुर्घटना बुधवार की रात हुई। मिली जानकारी अनुसार बाइक पर सवार तीन युवक अपने घर मादल्दा जा रहे थे, तभी किसी अज्ञात वाहन ने इन्हें अपनी चपेट में ले लिया।

दुर्घटना के संबंध में मिली जानकारी अनुसार बुधवार एवं गुरूवार की दरमियानी रात में तीन युवक बाइक से अपने घर ग्राम मादल्दा जा रहे थे, तभी भामल मादल्दा मार्ग पर बसी फंटा वन क्षेत्र के निकट किसी अज्ञात वाहन ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया। उक्त भयावह दुर्घटना में बाइक पर सवार युवकों में से दो युवकों ने वहीं दम तोड दिया जबकि एक युवक घायल हो गया। परिजनों को दुर्घटना की जानकारी गुरुवार सुबह मिली, और इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

थाना प्रभारी थांदला बृजेश मालवीय ने गुरुवार को बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों सहित घायल को थांदला के सिविल अस्पताल पहुंचाया गया। मृतकों के नाम है, गुड्डू पुत्र सबू भूरिया (18) निवासी ग्राम मादल्दा, एवं दिलीप पुत्र बाबू भूरिया निवासी इटानखेड़ा। घायल हुए युवक का नाम दीपक पुत्र देबू भूरिया निवासी ग्राम मादल्दा है। थाना प्रभारी के अनुसार पुलिस द्वारा दुर्घटना की जांच शुरू कर दी गई है।

—————

(Udaipur Kiran) / उमेश चंद्र शर्मा

Most Popular

To Top