Madhya Pradesh

जबलपुर: पुलिस पर हमले के साथ वाहन में बदमाशों ने की तोड़फोड़

पुलिस पर हमला

जबलपुर, 5 सितंबर (Udaipur Kiran) । रांझी के व्हीकल मढ़ई इलाके में एक विवाद को सुलझाने पहुंची पुलिस टीम पर बदमाशों ने न केवल हमला कर दिया बल्कि पुलिस वाहन में भी तोड़फोड़ कर दी।

बीती रात पुलिस को एक विवाद की सूचना मिली थी। इसके बाद पुलिस की टीम जब मौके पर पहुंची, तो वहां मौजूद बदमाश दीपक वंशकार उर्फ चपटा नामक एक व्यक्ति ने पुलिस के ड्राइवर को थप्पड़ मार दिया। जब पुलिस कर्मियों ने विरोध किया, तो अन्य बदमाशों ने उन पर भी हमला कर दिया। इस हमले में एक ड्राइवर और एक हेड कांस्टेबल घायल हो गए हैं। यह हमला सुनियोजित तरीके से किया गया था।

रांझी थाना प्रभारी ने बताया कि एक महिला ने अपने चाचा के घर में विवाद होने की सूचना डायल 100 को दी थी। खबर मिलते ही हेड कांस्टेबल सुशील हल्दकार और ड्राइवर शुभम श्रीवास मौके पर पहुंचे वहां दीपक वंशकार उर्फ चपटा अपने साथियों के साथ पहले से मौजूद था। जब पुलिस ने विवाद के बारे में जानकारी लेने की कोशिश की, तो दीपक ने अपने साथियों के साथ मिलकर पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया। इस मामले का वीडियो भी सामने आया है जिसमे बदमाश पुलिस पर हमला करते हुए दिख रहे हैं। हमला करने वाला बदमाश आदतन अपराधी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर विवेचना प्रारंभ कर दी है।

—————

(Udaipur Kiran) / विलोक पाठक

Most Popular

To Top