Delhi

दादा की पीट-पीटकर पौते ने कर दी हत्या

नई दिल्ली, 4 सितंबर (Udaipur Kiran) । आदर्श नगर इलाके में एक युवक ने रिश्तों को शर्मसार करते हुए अपने बुजुर्ग दादा की पीट-पीटकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान भोजराम (90) के रूप में हुई है। वारदात के बाद से उनका पोता प्रदीप (36) फरार है। पुलिस की तीन टीम हत्या का केस दर्ज कर आरोपित की तलाश कर रही हैं।

दरअसल बुजुर्ग भोजराम की पेंशन के अलावा मकान का किराया जाता था। बुजुर्ग रुपये अपने पोते को न देकर उसकी पत्नी को देता था। पोता प्रदीप अपनी पत्नी को छोड़कर किसी और महिला के साथ सहमति संबंध में रह रहा था। रुपये उसे न देने की बात पर वह दादा से नाराज रहता था। इसी बात पर उसने दादा की पीट-पीटकर हत्या कर दी।

पुलिस के मुताबिक भोजराम अपने परिवार के साथ आजादपुर गांव, बुध मंदिर वाली गली नंबर-2 में रहते थे। इनके परिवार में छोटा बेटा जयवीर के अलावा पोता प्रदीप व उसकी पत्नी व तीन बच्चे हैं। भोजराम सेना में हवलदार के पद से रिटायर थे। उनकी पेंशन आती थी। इनकी प्रॉपर्टी का किराया भी आता था।

पेंशन और किराए की आधी रकम भोजराम अपने बेटे जयवीर को देते थे, बाकी रकम प्रदीप की पत्नी और उसके बच्चों को दी जाती थी। इस बात पर प्रदीप दादा से झगड़ा करता था। दादा का कहना था कि वह महिला को छोड़कर अपनी पत्नी के साथ रहे। सोमवार दोपहर के समय इसी बात पर प्रदीप ने दादा की पिटाई कर दी। घटना सोमवार दोपहर की है।

—————

(Udaipur Kiran) / कुमार अश्वनी

Most Popular

To Top