Haryana

हिसार : हांसी में कॉलेज छात्र पर लाठी-डंडे से हमला, प्रधान का चुनाव लड़ रहा घायल छात्र

घायल छात्र विकास का उपचार करते चिकित्सक।

हिसार, 4 सितंबर (Udaipur Kiran) । राजकीय महाविद्यालय हांसी में बीए के छात्र पर कुछ अज्ञात युवकों ने हमला करके उसे घायल कर दिया। घायल युवक को उपचार के लिए नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसकी गंभीर हालत को देखते हुए हिसार रेफर कर दिया। परिजनों ने उसे हांसी के ही निजी अस्पताल में भर्ती करवाया है। हमलावर युवकों ने अपना चेहरे पर नकाब बांध रखा था।

घायल छात्र कॉलेज में होने वाले छात्र संघ के चुनाव में प्रधान पद का चुनाव लड़ रहा है, इसलिए इस हमले को छात्र संघ चुनाव से जोड़ कर देखा जा रहा है। सूचना मिलने पर पुलिस ने नागरिक अस्पताल पहुंच घायल छात्र विकास के बयान दर्ज कर मामले की जांच आरंभ कर दी है। विकास ने बताया कि वह बुधवार सुबह कॉलेज की कैंटीन में बैठा हुआ था कि उसी दौरान कुछ अज्ञात नकाबपोश युवक हाथों में लाठी डंडे लेकर आए और और आते ही उस पर लाठी डंडों से हमला कर दिया।

विकास ने बताया कि हमलावर युवकों ने उसके सिर और हाथ-पैरों पर डंडों से वार कर दिया और उसके द्वारा शौर मचाए जाने पर हमलावर युवक मौके से फरार हो गए। विकास ने बताया कि उसके बाद कॉलेज के छात्र उसे घायल अवस्था में नागरिक अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद हिसार रेफर कर दिया। पुलिस द्वारा इस मामले को वीरवार को कॉलेज में होने वाले छात्र संघ के चुनाव से जोड़ कर देखा जा रहा है। विकास राजकीय महाविद्यालय में बीए का छात्र है।

(Udaipur Kiran) / राजेश्वर

Most Popular

To Top