CRIME

बददी में आपराधिक मामले बढे

BBN Crime

सोलन, 4 सितंबर (Udaipur Kiran) । जिले के औद्योगिक क्षेत्र के नाम से पहचान बना चुका बीबीएन अब आपराधिक गतिविधियों के लिए भी चर्चाओं में है । मंगलवार को झाड़माजरी के भटोलीकलां में हिमुडा के खाली पड़े मकान में एक महिला की तेजधार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई । घटना के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल व्याप्त है । इससे पूर्व 26 अगस्त को नशीले पदार्थों की तस्करी करने वाले दो गुटों में पैसों को लेकर हुई झड़प में एक युवक की मौत हो गई थी । इस मामले में अभी तक छानबीन करने में पुलिस जुटी है, तो वहीं एक और हत्या के मामले ने प्रदेश के औद्योगिक क्षेत्र में कानून व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़े कर दिए हैं ।

घटना की सूचना मिलने के 24 घण्टे बाद भी पुलिस के हाथ कोई ठोस सुराग नहीं लगा है । हैरत की बात है कि कोई व्यक्ति एक महिला के साथ खाली मकान देखने के लिए आया और वहां आराम से हत्या करके निकल गया । किसी ने भी इन लोगों को वहां आते नहीं देखा और ना ही अकेले व्यक्ति को वहां से जाते देखा गया ।

अतिरिक्त्त पुलिस अधीक्षक अशोक वर्मा ने कहा कि पुलिस की स्पेशल टीम का गठन किया गया है और जल्द ही हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया जाएगा ।

जहां देश भर में महिलाओं पर अत्याचार की घटनाएं बढ़ रही हैं तो वहीं हिमाचल जैसे शांत प्रदेश में भी अपराधों में बढ़ोतरी होती नजर आ रही है । पुलिस ने इस मामले में आस पास की सभी फैक्टरियों में सम्पर्क साधा है, जिससे कि मृतक महिला के बारे में कोई जानकारी मिल सके । महिला की शिनाख्त के लिए पुलिस द्वारा उसके हुलिए के पोस्टर जारी किए गए हैं ।

इस ताजा वारदात ने बीबीएन में आने वाले कामगारों की अच्छी तरह शिनाख्त करने और पुलिस में भी इसकी सूचना ना होने की कलाई खोल कर रख दी है ।

—————

(Udaipur Kiran) / संदीप शर्मा

Most Popular

To Top