Bihar

क्राइम मीटिंग में एसडीपीओ ने थानाध्यक्षों को दिए कई निर्देश

क्राइम मीटिंग में एसडीपीओ ने थानाध्यक्षों को दिए कई निर्देश

किशनगंज,04 सितंबर (Udaipur Kiran) । आने वाले पर्व त्योहार को लेकर थानाध्यक्ष अपने अपने थाना क्षेत्रों में सतर्कता बरतेंगे। कुछ दिनों बाद ही दुर्गा पूजा शुरू होगी। साथ ही अन्य पर्व त्योहार शुरू होंगे। ऐसे में विशेष सतर्कता अपेक्षित है।

यह निर्देश बुधवार को एसडीपीओ गौतम कुमार अपने कार्यालय में आयोजित क्राइम मीटिंग में थानाध्यक्षों को दे रहे थे। एसडीपीओ ने कहा कि आगामी पर्व त्योहारों को लेकर क्षेत्र में सतर्कता बरतेंगे। थानाध्यक्ष क्षेत्र में पूजा पंडालों की सूची बनाएंगे। एसडीपीओ ने निर्देश देते हुए कहा कि न्यायालय संबधी मामले का निपटारा समय पर करें। जिन थानों में कांड लंबित थे उनसे एसडीपीओ ने स्प्ष्ट कारण बताने को कहा कि आखिर कांड लंबित होने के मुख्य कारण क्या है। एसडीपीओ ने निर्देश देते हुए कहा कि कांडों का समय से निष्पादित किये जाने को गंभीरता से लेंगे।

मिशन 75 दिनों के कांड निष्पादन के लक्ष्य को हर हाल में पूरा करेंगे। सीमावर्ती थानों के थानाध्यक्ष विशेष रूप से सतर्कता बरतते हुए प्रत्येक दिन वाहन चेकिंग अभियान चलाए। शराब तस्करी पर अंकुश लगाए जाने को लेकर चेक पोस्टों में चेकिंग अभियान चलाया जाना है। समय से कांडों के निष्पादन, वारंटियों की गिरफ्तारी आदि का निर्देश दिया गया। क्राइम मीटिंग में प्रशिक्षु डीएसपी अभिनव परासर, सदर थानाध्यक्ष संदीप कुमार, दिघलबैंक थानाध्यक्ष सुमेश कुमार, कोचाधामन थानाध्यक्ष राजा आदि मौजूद थे।

(Udaipur Kiran) / धर्मेन्द्र सिंह

Most Popular

To Top