Haryana

सिरसा पुलिस ने लाखाें के हेराेइन समेत पंजाब के युवक काे पकड़ा

सिरसा पुलिस की नशा तस्कर

सिरसा,4 सितंबर (Udaipur Kiran) । सिरसा पुलिस ने नशा तस्करों के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत बड़ी कार्रवाई करते हुए जिला की एंटी नारकोटिक्स सेल, सिरसा पुलिस ने पंजाब के एक नशा तस्कर को करीब 30 लाख रुपए की 301 ग्राम हेरोइन(चिट्टे) के साथ काबू किया है। इस संबंध में जानकारी देते हुए जिला के पुलिस अधीक्षक विक्रांत भूषण ने बताया कि गिरफ्तार किए गए युवक की पहचान लखविंदर सिंह उर्फ लक्खा पुत्र टहल सिंह निवासी झंडा खुर्द जिला मानसा, पंजाब के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने हेरोइन तथा गाड़ी को कब्जे में लेकर पकड़े गए युवक के खिलाफ शहर के सिविल लाइन थाना में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गिरफ्तार किए गए युवक को अदालत में पेश कर रिमांड हासिल किया जाएगा और रिमांड अवधि के दौरान हैरोइन तस्करी के नेटवर्क से जुड़े अन्य लोगों के बारे में जानकारी हासिल कर उनके खिलाफ भी कानूनी कार्रवाई की जाएगी। पुलिस अधीक्षक विक्रांत भूषण ने बताया कि प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि उक्त हेरोइन पंजाब क्षेत्र से लाई गई थी तथा उसे शहर सिरसा तथा उसके आसपास क्षेत्र में सप्लाई की जानी थी। उन्होंने बताया कि एंटी नारकोटिक्स सेल, सिरसा की एक पुलिस टीम गश्त के दौरान शहर के बरनाला रोड क्षेत्र में मौजूद थी। इसी दौरान गाड़ी सवार एक युवक आया और पुलिस पार्टी को देखकर मौके से गाड़ी को वापस मुड़कर भागने का प्रयास करने लगा।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि शक के आधार पर उक्त युवक को गाड़ी समेत काबू कर जब नियम अनुसार उसकी तलाशी ली गई तो उसके कब्जे से करीब 30 लाख रुपए की 301 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। पुलिस अधीक्षक विक्रांत भूषण ने आमजन से भी आह्वान किया है कि अगर उनके आसपास किसी भी प्रकार का गैरकानूनी धंधा हो रहा है, तो तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दें, ताकि ऐसे लोगों के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की।

(Udaipur Kiran) / रमेश डाबर

Most Popular

To Top