Jammu & Kashmir

पुलिस चौकी सरवाल जम्मू ने वाहन चोर गिरोह का भंडाफोड़ किया

जम्मू, 04 सितंबर हि.स.। पुलिस चौकी सरवाल, जम्मू ने एक बड़ी सफलता हासिल करते हुए एक वाहन चोर गिरोह का भंडाफोड़ किया और चोरी के वाहनों का जखीरा बरामद किया हैै।

एक घर के बाहर से चोरी हुई कार, जेके 02डी 8798 के बारे में शिकायत दर्ज होने के बाद त्वरित कार्रवाई शुरू हुई। पुलिस स्टेशन बख्शी नगर में एफआईआर दर्ज होने के बाद, सरवाल टीम ने तुरंत कार्रवाई की, तकनीकी उपकरणों और मानव खुफिया दोनों का उपयोग करते हुए 24 घंटे के भीतर अंब गरोटा से चोरी की गई कार का पता लगाया गया और उसे बरामद कर लिया गया।

दो संदिग्धों को पकड़ा गया और लगातार पूछताछ के दौरान उन्होंने पट्टौली इलाके से कार चुराने और अपने नेटवर्क में इसे बेचने की बात कबूल की। उन्होंने चोरी की गई अन्य गाड़ियों के ठिकानों का भी खुलासा किया। इस सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने तीन अतिरिक्त कारें और एक स्कूटी बरामद की हैैं।

इस त्वरित बरामदगी और गिरफ़्तारियों ने जम्मू पुलिस में लोगों का भरोसा बढ़ाया है साथ ही मामले को कुशलतापूर्वक संभालने के लिए उनकी व्यापक प्रशंसा भी की है। अतिरिक्त विवरण और गिरोह के बारे में जानकारी प्राप्त करने के लिए आगे की जाँच जारी है।

—————

(Udaipur Kiran) / RADHA PANDITA

Most Popular

To Top